छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांग्रेस घोषणा पत्र के वादे याद दिलाने पर रमन पर बरसे भूपेश

By

Published : Dec 16, 2021, 4:57 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former Chief Minister Dr. Raman Singh) के नाकामयाबियों के आरोपों को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सिरे से खारिज किया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम पहले अपने उन वादों को याद करें जो उन्होंने आदिवासियों के साथ किए थे. उन्होंने कहा कि डॉ. रमन सिंह को कांग्रेस की वादों को याद दिलाने का कोई नैतिक अधिकार नहीं.

Bhupesh Baghel retaliated on Dr. Raman Singh
भूपेश बघेल ने डॉ. रमन सिंह पर किया पलटवार

रायपुरःबीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष (BJP National Vice President) एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का आरोप था कि कांग्रेस सरकार के तीन साल (three years of congress government) में 36 में से 4 वादे भी पूरे नहीं किए. उन्होंने यह बयान ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान दिया था. उनके इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह पहले यह बता दें कि उन्होंने सभी आदिवासियों को गाय देने का वादा (Promise to give cow to tribals) किया था.

भूपेश बघेल ने डॉ. रमन सिंह पर किया पलटवार

बिरगांव में कांग्रेस अपने लोगों को दिला रही टेंडर इसलिए नहीं हुआ विकास: अंबिका यदु

डॉ. रमन सिंह ने क्यों नहीं पूरे किए आदिवासियों से किए वादे

सीएम ने कहा कि क्या उन्होंने यह वादा पूरा किया. 15 साल वे सत्ता में थे और हम 3 साल से. रमन सिंह को बात कहने का कोई नैतिक अधिकार (moral right) ही नहीं है. उनके शासन काल में शिक्षा कर्मियों के साथ मारपीट (assault on education workers) हुई और कितने शिक्षा कर्मियों की मौत (death of education workers) हुई. इसके लिए वे जिम्मेदार हैं और उन्होंने किसी शिक्षा कर्मी की भर्ती तक नहीं की. हमारे शासनकाल में न केवल भर्ती हुई बल्कि हम सभी वर्गों का ध्यान रख रहे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने बुधवार को ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान कहा था कि भूपेश सरकार ने 34 में से 4 वादे भी पूरे नहीं किए हैं. उन्होंने यह बयान तब दिया था जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस का दावा है कि इन 3 सालों में सरकार ने 36 में से 34 वादे पूरे कर लिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details