छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सीएम भूपेश बघेल ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा-कम से कम हम षड्यंत्र नहीं करते

By

Published : Dec 18, 2021, 5:51 PM IST

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी (chhattisgarh bjp state co-in-charge) नितिन नवीन के छत्तीसगढ़ सरकार पर हमला के बाद अब खुद सीएम भूपेश बघेल सामने हैं. उन्होंने छत्तीसगढ़ में पूर्व बीजेपी सरकार (Former BJP government in Chhattisgarh) को निशाने पर लिया है. कहा कि हमारे नेताओं को षड्यंत्र करके किसने मारा? यह सर्व विदित है. उन्होंने कहा कि कम से कम हम षड्यंत्र करना नहीं जानते. उन्होंने यह भी कहा कि बृजमोहन अग्रवाल को भिलाई चरोदा की जिम्मेदारी दी गई थी. उन्हें कुछ सूझ नहीं रहा है.

Bhupesh Baghel targeted BJP
भूपेश बघेल ने साधा बीजेपी पर निशाना

रायपुरः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) मुंगेली के लिए रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने हेलीपैड पर पत्रकारों से चर्चा की. गुरु घासीदास बाबा की जयंती (Guru Ghasidas Baba birth anniversary) पर बोले, मानव-मानव, एक समान का संदेश (Man-Human, Message of Equal) बाबा ने दिया. गांव-गांव में इस पर्व को बहुत हर्ष-उल्लास के साथ मनाते हैं. उनके दिखाए हुए मार्ग पर चलने का संकल्प लेते हैं.

भूपेश बघेल ने साधा बीजेपी पर निशाना

इसी बीच उन्होंने छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन के बयान पर पलटवार किया. कहा-कौन षड्यंत्रकारी है? हमारे सारे नेताओं को षड्यंत्र करके किसने मारा? षड्यंत्र वो लोग करते हैं. लोगों की भावनाओं को धोखा देते हैं. प्रदेश ही नहीं वरन पूरा देश देख रहा है. 15 लाख देने का वादा किया था. झांसे में लेकल पब्लिक का वोट ले लिया. आज तक किसी के खाते में पैसा नहीं आया.

धर्मांतरण पर बोले नेताम- सरकार ने बांध रखी है आंख पर पट्टी, दाऊ मॉडल और बघेल सरकार फेल

बीजेपी ने तोड़ा आदिवासियों को गाय देने का वादा

दो करोड़ नौजवानों को नौकरी देने की बात कही थी, नहीं मिला. छत्तीसगढ़ में आदिवासियों को गाय (Cow to tribals in Chhattisgarh) देने की बात कही गई थी, नहीं मिला. ये लोग दिन-रात षड्यंत्र और लोगों को गुमराह करने में लगे रहे हैं. लोगों को कैसे भड़काने का काम कर रहे हैं. नगरीय निकाय चुनाव पर सीएम ने कहा कि पिछले चुनाव में 10 में से 10 नगर निगम हम लोगों ने जीता था.

सभी में हमारे महापौर बैठे हैं. इस नगरीय निकाय चुनाव में भी हम अधिकांश सीट जीतेंगे. बीजेपी का सभी जगह सूपड़ा साफ होगा. बृजमोहन अग्रवाल को भिलाई चरोदा की जिम्मेदारी दी गई थी. उन्हें कुछ सूझ नहीं रहा है. वह खींझ निकाल रहे हैं. केंद्र सरकार सेंट्रल एक्साइज नहीं दे रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details