छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

छत्तीसगढ़ एनएसयूआई ने शुरू किया 'मोदी टीका दो' अभियान

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के हालातों और कोरोना टीका की किल्लत को देखते हुए एनएसयूआई ने 'मोदी टीका दो' अभियान शुरू किया है. इसके लिए कार्यकर्ताओं ने घर के बाहर धरना प्रदर्शन किया है.

By

Published : May 5, 2021, 10:39 PM IST

chhattisgarh-nsui-launches-modi-teeka-do-campaign-against-central-government
छत्तीसगढ़ एनएसयूआई ने शुरू किया 'मोदी टीका दो' अभियान

रायपुर: छत्तीसगढ़ एनएसयूआई ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बुधवार को प्रदेश में 'मोदी टीका दो' अभियान प्रारंभ किया गया है. इस अभियान के तहत राजधानी रायपुर में प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने अपने घर के बाहर एक दिवसीय सत्याग्रह किया और प्रदेश के विभिन्न जिलों में हजारों कार्यकर्ताओं ने यह धरना प्रदर्शन किया.

छत्तीसगढ़ एनएसयूआई ने शुरू किया 'मोदी टीका दो' अभियान

तीन चरणों में चलेगी 'मोदी टीका दो' अभियान

  • 5 मई को एनएसयूआई के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने अपने घर पर रहकर एक दिवसीय सत्याग्रह किया है.
  • 6 मई गोवा एनएसयूआई सोशल मीडिया पर #speakupforvaccine अभियान चलाएगा. जिसमें केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को सोशल मीडिया के माध्यम से वैक्सीन उपलब्ध कराने को लेकर मांग की जाएगी.
  • 7 मई को एनएसयूआई ने भाजपा के 9 सांसद और 14 विधायक के घरों के सामने आंदोलन करने का मूड बनाया है. वैक्सीन के दान का मुद्दा यहां उठाया जाएगा. केंद्र को यह वैक्सीन 150 रुपये में दी जा रही है एवं राज्यों को उसे दुगने दाम पर वैक्सीन बेची जा रही है इसको लेकर एनएसयूआई के पदाधिकारी घर के सामने बैठकर बीजेपी नेताओं से मांग करेंगे.

ऑफलाइन परीक्षा के मुद्दे पर दो गुटों में बंटा NSUI

एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने केंद्र पर कसा तंज

एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार केंद्र की मोदी सरकार वैक्सीन को लेकर राजनीति कर रही है. वैक्सीन के दाम केंद्र के लिए अलग और राज्यों के लिए अलग है. छत्तीसगढ़ एनएसयूआई लगातार तीन दिन तक पीएम नरेंद्र मोदी को यह सूचना पहुंचाना चाहती है कि, राज्य सरकार को वैक्सीन सही दाम पर दिए जाएं. केंद्र सरकार सुनिश्चित करे कि सही समय पर वैक्सीन राज्यों को उपलब्ध हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details