छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

आज की वे बड़ी खबरें, जिन पर रहेगी सबकी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

By

Published : Jul 27, 2020, 6:59 AM IST

Updated : Jul 27, 2020, 7:07 AM IST

chhattisgarh-big-news-and-programs-of-27 july
छत्तीसगढ़ की बड़ी खबर

पीएम नरेंद्र मोदी आज ICMR लैब का करेंगे उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 नए हाई थ्रूपुट ICMR लैब का उद्घाटन करेंगे. ये टेस्टिंग लैब्स नोएडा, मुंबई और कोलकाता में खुलेंगी. इस लैब में हर रोज 10 हजार सैंपल की जांच करने की क्षमता होगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों से करेंगे बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लॉकडाउन के विषय में आज विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे. पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी मुख्यमंत्रियों से बात जुड़ेंगे.

कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन आज

राजस्थान की सियासत को लेकर कांग्रेस सोशल मीडिया पर अभियान चला रही है. इस क्रम में कांग्रेस कार्यकर्ता आज पूरे देश के राजभवनों के सामने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे.

कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन

लालजी टंडन का आज होगा अस्थि विसर्जन

मध्य प्रदेश के दिवंगत राज्यपाल लालजी टंडन की अस्थियों का विसर्जन गंगा में किया जाएगा. मध्य प्रदेश के दिवंगत राज्यपाल लालजी टंडन का अस्थि विसर्जन आज हरकी पैड़ी पर किया जाएगा. अस्थि कलश को सप्तसरोवर मार्ग स्थित सिद्धपीठ भूमा निकेतन में रखा गया है. अस्थि विसर्जन में उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य समेत बीजेपी के कई नेता शामिल होंगे. पूरे विधि-विधान के साथ सुबह 10 बजे लालजी टंडन की अस्थियां गंगा में प्रवाहित की जाएंगी.

लालजी टंडन

MPBSE 12वीं का रिजल्ट आज

मध्यप्रदेश बोर्ड MPBSE 12वीं का रिजल्ट आज घोषित करेगा. रिजल्ट दोपहर 3 बजे घोषित किया जाएगा. रिजल्ट को लेकर मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने छात्रों को बधाई दी है और कम नंबर आने की स्थिति में धैर्य रखने के लिए कहा है.

जारी होगा रिजल्ट

एसएलपी पर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

स्पीकर सीपी जोशी के सुप्रीम कोर्ट में दायर एसएलपी पर होगी आज सुनवाई होगी. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि आज एसएलपी वापस ली जा सकती है.

सुप्रीम कोर्ट

राजस्थान में कांग्रेस की सभा

सुबह 11 से 12 बजे के बीच होटल फेयर माउंट में कांग्रेस की सभा आयोजित की गई है. 'लोकतंत्र बचाओ संविधान बचाओ' अभियान के तहत, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रभारी अविनाश पांडे समेत वरिष्ठ कांग्रेस नेता इस आयोजन में मौजूद रहेंगे.

अशोक गहलोत

छत्तीसगढ़ कांग्रेस का प्रदर्शन

कांग्रेस के लोकतंत्र बचाओ संविधान बचाओ अभियान के तहत आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल राजभवन के बाहर प्रदर्शन करेगा. इसमें कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे. दोपहर 12 बजे कांग्रेस कार्यकर्ता राजभवन के बाहर प्रदर्शन करेंगे.

छत्तीसगढ़ राजभवन

छत्तीसगढ़ में खनिज का अंतरप्रान्तीय परिवहन प्रतिबंधित

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. एक ही दिन में 300 से ज्यादा मरीजों की पहचान हुई है. प्रदेश में लगातार मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है. इस बीच खनिज का अंतरप्रान्तीय परिवहन 2 अगस्त तक प्रतिबंधित कर दिया गया है.

Last Updated : Jul 27, 2020, 7:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details