छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 25, 2022, 7:22 AM IST

Updated : Apr 25, 2022, 8:11 AM IST

ETV Bharat / city

I Love You Rasna: IAS अवनीश शरण ने याद दिलाई 80-90 के दशक की बर्थ डे पार्टी

80s 90s Kid Birthday Party Snacks: छत्तीसगढ़ बैच के आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने 80- 90 के दशक की बर्थडे पार्टी के स्नैक्स की तस्वीर ट्वीट की. इस ट्वीट ने हजारों लोगों को उस गुजरे जमाने की याद दिला दी. जिस दौर में लोग I love you रसना कहते हुए समोसा और गुलाब जामुन के साथ बर्थ डे पार्टी एंजॉय करते थे.

Awanish Sharan tweet picture of birthday party snack
अवनीश शरण ने बर्थडे पार्टी के स्नैक्स की तस्वीर ट्वीट की

हैदराबाद\रायपुर: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ हटकर शेयर करने वाले छत्तीसगढ़ बैच के IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक तस्वीर साझा की हैं. जो आपको 80-90 के दशक की याद दिला देगी. इस तस्वीर में एक ट्रे में नाश्ते के प्लेट्स रखे गए हैं. जिनमें समोसा, गुलाब जामुन, बिस्किट, मिक्चर और मठरी रखी गई हैं. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है. '80 - 90 के दशक के बच्चे के जन्मदिन की पार्टी स्नैक्स. (80s 90s Kid Birthday Party Snacks)

अवनीश शरण ने बर्थडे पार्टी के स्नैक्स की तस्वीर ट्वीट की: IAS अधिकारी अविनाश शरण ने जैसे ही इस पिक्चर को अपने ट्विटर पर पोस्ट किया, 80-90 के दशक के ट्विटर यूजर एक्टिव हो गए और अपनी-अपनी यादें कमेंट्स में शेयर करने लगे. किसी ने बर्थ डे पार्टी में मिलने वाले गिफ्ट्स के रूप में कलर पैंसिल, स्कैच पेन, कंपास का जिक्र किया. तो किसी ने उस जमाने के टीवी सीरियल को याद कर सभी को 80-90s में पहुंचा दिया. कुछ यूजर्स ने बर्थ डे पार्टी में 'I LOVE YOU रसना' कहते हुए बड़े मजे से रसना पीना भी याद किया.

'क्यों कुछ बातें याद रह जाती हैं, और कुछ भूल जाते हैं', शोध में हुआ नया खुलासा

एक यूजर ने लिखा कि आपने हमारी इतनी खूबसूरत याद पोस्ट करके क्राइम किया है. हम वास्तव में इसे याद करते हैं, यह इतना सरल जीवन था जिसे हम जीते थे. आज हम कहां है. इस पोस्ट के लिए धन्यवाद.

एक यूजर ने लिखा उस समय बर्थ डे में दीया जलाया जाता था. लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना के लिए रोशनी की जाती थी. लेकिन आज मोमबत्ती बुझाई जाती है. एक यूजर ने लिखा कि उस समय बिना केक के बेस्ट बर्थडे पार्टी होती थी. उस दौरान की कैंडी की तस्वीर भी उन्होंने शेयर की. अवनीश शरण के इस पोस्ट को 44 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और करीब 1400 लोगों ने उन्हें रिप्लाई किया.

Last Updated : Apr 25, 2022, 8:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details