छत्तीसगढ़

chhattisgarh

LIVE UPDATE: धान खरीदी के लिए टोकन वितरण के दूसरे दिन भी बदइंतजामी, किसान परेशान

By

Published : Nov 28, 2020, 1:23 PM IST

Chaos on second day of token distribution in chhattisgarh
धान खरीदी टोकन वितरण

13:21 November 28

धान खरीदी के टोकन को लेकर अव्यवस्था, अमित जोगी ने साधा सरकार पर निशाना

धान खरीदी के टोकन वितरण में किसानों को हो रही परेशानी को लेकर जेसीसीजे प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राजधानी के आसपास के धान खरीदी केंद्र में सर्वर बन्द होने के कारण हजारों किसान परेशान हो रहे हैं. अमित जोगी ने सरकार से मांग की है कि किसानों से धान के एक-एक दाने की खरीदी की जाए.

13:20 November 28

कांकेर में नहीं काटा गया एक भी किसान का टोकन

कांकेर में धान खरीदी के लिए एक भी किसान का टोकन नहीं काटा गया. मैन्युअल रजिस्टर में किसानों का नाम दर्ज कर उन्हें धान उपार्जन केंद्र लाने की तारीख बता दी गई है.

13:18 November 28

धमतरी: टोकन वितरण में अव्यवस्था, सरकार पर भड़के किसान

धमतरी में भी टोकन वितरण के लिए प्रशासन की पूरी व्यवस्था धरी की धरी रह गई. किसान सुबह से टोकन लेने के लिए कार्यालय के सामने जुटे रहे, लेकिन उन्हें टोकन नहीं मिल पाया. इससे किसानों में जमकर नाराजगी देखने को मिली. किसानों का कहना है कि प्रदेश में जबसे कांग्रेस की सरकार आई है, तब से वे परेशान हैं.

12:31 November 28

टोकन वितरण के दूसरे दिन भी बदइंतजामी, किसान परेशान

27 नवंबर से धान खरीदी के लिए टोकन का वितरण शुरू हो चुका है. टोकन वितरण के पहले दिन कई जिलों में टोकन को लेकर किसानों को समस्याओं का सामना करना पड़ा. कई जगहों पर सॉफ्टवेयर अपडेट नहीं होने की वजह से किसानों को लंबा इंतजार करना पड़ा. महासमुंद में सुबह से ही किसान परेशान होते नजर आए. कई जगहों पर पर्ची में टोकन नंबर लिखकर किसानों को दे दिया गया, लेकिन टोकन नहीं बांटा गया. कांकेर में एक भी किसान का टोकर शुक्रवार को नहीं काटा गया. किसानों का नाम रजिस्टर में लिखकर उन्हें खरीदी की तारीख बता दी गई. 

ABOUT THE AUTHOR

...view details