छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Dec 16, 2021, 7:09 AM IST

Updated : Dec 16, 2021, 11:21 PM IST

ETV Bharat / city

Breaking news: कवर्धा में रिश्वतखोर कृषि अधिकारी निलंबित

breaking news chattisgarh december 2021
छत्तीसगढ़ की आज की बड़ी खबर

23:20 December 16

कवर्धा में रिश्वतखोर कृषि अधिकारी निलंबित

कवर्धा में रिश्वतखोर ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी होमेश सिंह ठाकुर निलंबित कर दिए गए हैं. घूस लेने का वीडियो वायरल होने के बाद ईटीवी भारत ने यह खबर दिखाई. जिसके बाद कार्रवाई हुई है.

20:10 December 16

कवर्धा में कृषि विभाग के अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

कवर्धा में कृषि विभाग के अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ है. इस घटना के बाद कृषि विभाग में हड़कंप मच गया है.पांच-पाच हजार रुपये रिश्वत लेने का है आरोप

19:16 December 16

सूरजपुर में तीन पटवारी निलंबित

गलत तरीके से रकबा बढ़ाकर धान बेचने के मामले में प्रशासन ने कार्रवाई की है. तीन पटवारी को निलंबित किया गया है. रामानुजनगर का मामला है. जगतपुर और मदनपुर गांव में पटवारी तैनात थे. सूरजपुर एसडीएम ने यह कार्रवाई की है.

14:17 December 16

रायपुर: बैंकों में निजीकरण के विरोध में राजधानी में जुटे बैंक कर्मचारी

रायपुर: बैंकों में निजीकरण के विरोध में राजधानी में जुटे बैंक कर्मचारी. हजारों की संख्या में निजीकरण का कर रहे विरोध. बैंक कर्मचारियों का दो दिवसीय राष्ट्रव्यापी आंदोलन. मोतीबाग स्थित पंजाब नेशनल बैंक के बाहर कर रहे प्रदर्शन.

14:13 December 16

राजनांदगांव: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे खैरागढ़

राजनांदगांव: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे खैरागढ़. मुख्यमंत्री के साथ मंत्री अमरजीत भगत, मंत्री रुद्र गुरु भी मौजूद. इतवारी बाजार के आम सभा में शामिल हुए. नगर पालिका परिषद के चुनाव में कांग्रेस पार्षदों के लिए वोट की अपील.

14:00 December 16

जांजगीर चांपा: अनुकंपा नियुक्ति में गड़बड़ी, 4 अभ्यर्थी को नोटिस

जांजगीर चांपा: अनुकंपा नियुक्ति में गड़बड़ी. 4 अभ्यर्थी को जारी किया गया नोटिस. जिला शिक्षा अधिकारी ने जारी किया नोटिस. तत्कालीन डीईओ के एस तोमर का एक और कारनामा. नियम विरुद्ध कर दी अनुकंपा नियुक्ति.

13:52 December 16

कोरिया: मनेंद्रगढ़ में नगरपालिका का घेराव

कोरिया: मनेन्द्रगढ़ क्षेत्र के हाजरी चौक में भारतीय जनता पार्टी का विशाल धरना प्रदर्शन व नगरपालिका घेराव. पूर्व विधायक के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में महिलाएं पहुंचीं. नगरपालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद के खिलाफ कर रहे हैं प्रदर्शन

13:50 December 16

गरियाबंद: किडनी प्रभावित गांव सुपेबेड़ा में विशाल चिकित्सा शिविर

गरियाबंद: किडनी प्रभावित गांव सुपेबेड़ा में विशाल चिकित्सा शिविर जारी. एम्स, रामकृष्ण, मेकाहारा के किडनी विशेषज्ञ पहुंचे. किडनी के अलावा विभिन्न बीमारियों के सैकड़ों मरीज पहुंच रहे हैं. एम्स एवं प्रदेश शासन के संयुक्त प्रयास से शिविर का हुआ आयोजन. अब तक 140 मरीजों का हुआ परीक्षण. 22 किडनी के संभावित मरीज, 30 आंख से पीड़ित मरीज ,8 विकलांगों का मेडिकल प्रमाण पत्र दिया गया, 8 लोगों का ब्लड सैंपल लिया गया. किडनी विशेषज्ञ विशेष रूप से रायपुर से पहुंचे डॉ. विनय राठौर सीनियर नेफ्रोलॉजिस्ट एवं विभागाध्यक्ष, एम्स रायपुर, डॉ. वरूण अग्रवाल, सीनियर नेफ्रोलॉजिस्ट, डी के एस सुपरस्पेशलिस्ट हॉस्पिटल रायपुर , डॉ. प्रवास चौधरी, सीनियर नेफ्रोलॉजिस्ट, रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल रायपुर

13:48 December 16

धमतरी: पालकों ने प्राथमिक स्कूल में जड़ा ताला

धमतरी: पालकों ने प्राथमिक स्कूल में जड़ा ताला. स्कूल में पदस्थ सहायक शिक्षक संवर्गों पर अनिमियता का आरोप लगाया. हड़ताल से पढ़ाई भी प्रभावित होने का आरोप लगाया. शिक्षकों को तत्काल हटाने की मांग की. भखारा क्षेत्र के सिलौटी प्राथमिक स्कूल का यह मामला है.

13:43 December 16

रायपुर: उरला हत्याकांड में खुलासा, बड़े भाई ने कराई थी हत्या

रायपुर: उरला में हुई हत्या का खुलासा हुआ है. बड़े भाई लक्ष्मी जयसवाल ने भाई की हत्या करवाई थी. जमीन विवाद हत्या का कारण बना. उरला थाने का सुपारी किलिंग का यह मामला है. सुपारी किलर पहले भी 376 सहित अन्य मामले में काट चुके हैं जेल. हत्या के बाद गुम इंसान की रिपोर्ट लिखवाई गई थी.

13:40 December 16

रायपुर: कैनरा बैंक में उठाईगिरी के आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: मरीन ड्राइव स्थित कैनरा बैंक में उठाईगिरी का मामला. पुलिस को 48 घंटे में ही मिली सफलता. पैसा जमा करने गया मुंशी प्रभात नायक ही निकला उठाईगिरी का मास्टरमाइंड. पुलिस ने प्रभात नायक और एक अन्य आरोपी हेमंत तिवारी को किया गिरफ्तार. आरोपियों के कब्जे से साढ़े 3 लाख रुपए बरामद. तेलीबांधा थाना क्षेत्र का मामला.

12:11 December 16

दिल्ली में अब तक ओमीक्रोन वेरिएंट के 10 मामले

दिल्ली में अब तक ओमीक्रोन वेरिएंट के 10 मामले सामने आए हैं. इनमें से एक को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है और 9 अभी भी LNJP अस्पताल में भर्ती हैं.

11:19 December 16

लोकसभा और राज्य सभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक स्थगित

सदन में विपक्ष के हंगामे के बाद लोकसभा और राज्य सभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक स्थगित कर दी गई है.

10:12 December 16

जशपुर: असामाजिक तत्वों ने सड़क निर्माण में लगी दो JCB में लगाई आग

जशपुर: असामाजिक तत्वों ने सड़क निर्माण में लगी दो JCB में लगाई आग

जरिया से डाडगांव में हो रहा था सड़क निर्माण

फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग

बुधवार देर रात की घटना

सिटी कोतवाली क्षेत्र की घटना

09:55 December 16

देहरादून में आज राहुल गांधी की रैली

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (uttarakhand assembly election 2022) को देखते हुए आज देहरादून में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बड़ी रैली है. परेड ग्राउंड में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे.

08:50 December 16

आज भोपाल आयेगा ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का पार्थिव शरीर

आज भोपाल आयेगा ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का पार्थिव शरीर

शुक्रवार को सैन्य सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

06:53 December 16

Breaking news

प्राकृतिक खेती पर आज किसानों, वैज्ञानिकों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

Last Updated : Dec 16, 2021, 11:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details