छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

LIVE UPDATE: भूपेश सरकार के खिलाफ BJP का हल्लाबोल

By

Published : Jan 22, 2021, 7:29 AM IST

Updated : Jan 22, 2021, 3:47 PM IST

BJP protest today against Congress government in Chhattisgarh
छत्तीसगढ़ बीजेपी

15:37 January 22

छत्तीसगढ़ में भय और आतंक का राज है: रमन

प्रदर्शन स्थल की तस्वीर

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल के सरकार ने बारदाने के लिए जितना रुलाया है, उसका हिसाब लेना है. छत्तीसगढ़ में भय और आतंक का राज है. 

15:32 January 22

कांग्रेस सरकार पर बरसे नितिन नवीन

बीजेपी सह प्रभारी नितिन नवीन ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता भूपेश सरकार चलाना मुश्किल कर देंगे. भूपेश सरकार 9 हजार करोड़ का हिसाब दे. इस देश की जनता जानती है कि पप्पू कौन है ? जो न देश के बारे में जानता है और न किसानों के बारे में जानता है. 

15:30 January 22

भाजपा के सह प्रभारी नितिन नवीन और पूर्व सीएम रमन सिंह शामिल

धरनास्थल पर भाजपा के सह प्रभारी नितिन नवीन और पूर्व सीएम रमन सिंह पहुंचे हैं. पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि युद्ध शुरू हो गया है. सीएम भूपेश बघेल आकर देख लें. प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के हंटर से भाजपा नहीं बल्कि कांग्रेस डर गई है. 

14:19 January 22

रायपुर में बड़ी संख्या में जुटे कार्यकर्ता

रायपुर में प्रदर्शन स्थल पर बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता जुट गए हैं. 

11:37 January 22

रायगढ़: कलेक्टर कार्यालय परिसर में धारा 144 लागू

रायगढ़: बीजेपी के विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए रायगढ़ कलेक्टर कार्यालय परिसर में धारा 144 लगा दी गई है. कलेक्टर भीम सिंह ने आदेश जारी किया. धान खरीदी से संबंधित मुद्दों पर आज बीजेपी धरना-प्रदर्शन कर कलेक्ट्रेट का घेराव करने वाली है. इसे देखते हुए धारा 144 लागू यहां लागू कर दी गई है. 

10:10 January 22

प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द

डी पुरंदेश्वरी

प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का छत्तीसगढ़ दौरा रद्द हो गया है. प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन रायपुर पहुंचे हैं. वे बीजेपी के प्रदर्शन में शामिल होंगे.

06:30 January 22

भूपेश सरकार के खिलाफ बीजेपी का विरोध-प्रदर्शन आज

रायपुर: छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी भूपेश सरकार के खिलाफ आज बड़ा विरोध-प्रदर्शन करने जा रही है. राजधानी रायपुर में बूढ़ातालाब स्थित धरनास्थल पर पार्टी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह शामिल होंगे. बिलासपुर में प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक शामिल होंगे. प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय बस्तर में मोर्चा संभालेंगे. प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में बीजेपी कलेक्ट्रेट का घेराव करेगी. 

बीजेपी छत्तीसगढ़ में धान खरीदी में अव्यवस्था को लेकर प्रदर्शन करेगी. बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से किसानों के साथ किए जा रहे छलावे के विरोध में भाजपा सदन से सड़क तक लड़ाई लड़ रही है. प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में भाजपा बड़ा प्रदर्शन करेगी. बृजमोहन अग्रवाल ने यह भी कहा कि घेराव करने से रोका गया, तो गिरफ्तारी भी दी जाएगी.

Last Updated : Jan 22, 2021, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details