छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 31, 2019, 7:40 AM IST

Updated : Aug 31, 2019, 8:07 AM IST

ETV Bharat / city

रायपुर: भाजपा चुनाव समिति की बैठक में लिए गए ये फैसले

कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हुई बैठक में दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशी के नाम को लेकर सहमति बन गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने बताया कि बैठक में एक नाम पर अनुशंसा कर उसे केंद्रीय कार्यालय को भेजने का निर्णय लिया गया है.

भाजपा चुनाव समिति बैठक

रायपुर: भाजपा की पार्टी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में शुक्रवार को हुई चुनाव समिति की बैठक में दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशी के नाम को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, संगठन मंत्री पवन साय और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत आदि पदाधिकारी मौजूद रहे.

रायपुर: भाजपा चुनाव समिति की बैठक में लिए गए ये फैसले

बैठक में दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशी के नाम को लेकर सहमति बन गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने बताया कि बैठक में एक नाम पर अनुशंसा कर उसे केंद्रीय कार्यालय को भेजने का निर्णय लिया गया है और एक नाम पर हम सबकी सहमति हो गई है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व की सहमति के बाद नाम का औपचारिक ऐलान किया जाएगा.

इन तारीखों को भरे जाएंगे नॉमिनेशन फॉर्म
उन्होंने बताया कि उपचुनाव के नॉमिनेशन के लिए दो-दो फॉर्म भरे जाएंगे. पहला दो फॉर्म 2 तारीख को और दूसरा दो फॉर्म 4 तारीख को. 2 तारीख को प्रत्याशी और उनके समर्थक फॉर्म भरेंगे और 4 तारीख को पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में फॉर्म भरे जाएंगे. उपचुनाव के लिए एक कंप्लीट कार्य योजना तैयार की गई है.

Last Updated : Aug 31, 2019, 8:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details