छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

LIVE BREAKING: छत्तीसगढ़ में रविवार को कोरोना के 130 मरीजों की पहचान, 5 की हुई मौत

By

Published : Jul 25, 2021, 7:03 AM IST

Updated : Jul 25, 2021, 11:16 PM IST

big breaking of today 25 july
LIVE BREAKING

23:15 July 25

छत्तीसगढ़ में रविवार को कोरोना के 130 मरीजों की पहचान, 5 की हुई मौत

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में गिरावट दर्ज की गई है. रविवार को प्रदेश में 130 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं जबकि 5 लोगों की मौत हुई है. प्रदेश में  पॉजिटिविटी दर भी 0.5% रह .कोरोना से मौत की बात करे तो,  रायपुर में 2 लोगों की मौत हुई है. वहीं कोंडागांव में 1 और बीजापुर में 2 लोगों ने कोरोना से जान गंवाई है. 

13:32 July 25

बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी पर घिरे मंत्री कवासी लखमा

दंतेवाड़ा में बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी पर मंत्री कवासी लखमा घिर गए हैं. दंतेवाड़ा बीजेपी महिला मोर्चा ने कवासी लखमा से माफी की मांग की है. आपको बता दें कि कवासी लखमा पर डी पुरंदेश्वरी को फूलन देवी कहने का आरोप है. बीजेपी का कहना है कि अगर लखमा माफी नहीं मांगते हैं तो इस मसले पर उग्र आंदोलन किया जाएगा. 

12:42 July 25

कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक शुरू

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया कांग्रेस भवन पहुंच चुके हैं. पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और मंत्री शिव डहरिया भी कांग्रेस भवन में मौजूद है. कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो चुकी है. पीएल पुनिया बैठक ले रहे हैं. मिशन 2023 को लेकर सदस्यों से चर्चा की जा रही है. 

12:40 July 25

कांग्रेस विधायक दल की आज बैठक आज

विधानसभा का मानसून सत्र सोमवार से शुरू होने जा रहा है. कांग्रेस विधायक दल की आज बैठक आयोजित की गई है. कांग्रेस विधायकों की बैठक मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में आज शाम 7:00 बजे से प्रस्तावित है.

भाजपा विधायक दल की बैठक कल आयोजित की जाएगी. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के निवास में बीजेपी विधायकों की बैठक आयोजित की जाएगी. 

11:58 July 25

कांग्रेस में आज चलेगा बैठकों का दौर

कांग्रेस सत्ता संगठन में रिक्त नियुक्तियों पर आज से मंत्रणा शुरू होगी. प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं. आज राजीव भवन में प्रदेश कार्यकारिणी और जिला अध्यक्षों की बैठक लेंगे.कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में आज कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी की पहली बैठक होगी. पुनिया कार्यकारिणी के बाद जिला अध्यक्षों के साथ मंत्रणा करेंगे. प्रभारियों की मौजूदगी में जिम्मेदारियां सौंपी जाएगी. इसके अलावा पूर्व में सौंपी गई जिम्मेदारियों पर प्रगति का भी ब्यौरा लिया जाएगा. बैठक के बाद निगम मंडल में नियुक्त नए पदाधिकारियों से भी प्रदेश प्रभारी चर्चा करेंगे.

09:50 July 25

मिनपा और पद्दीगुड़ा के जंगलों में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

सुकमा जिले के मिनपा और पद्दीगुड़ा के जंगलों में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है. एसपी सुनील शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है.

09:49 July 25

दंतेवाड़ा में बीजेपी महिला मोर्चा की प्रेस कॉन्फ्रेंस

दंतेवाड़ा में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है.

06:56 July 25

LIVE BREAKING

आज छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया लेंगे. कांग्रेस जिला अध्यक्षों की बैठक होगी. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया (pl punia) शनिवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर रायपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) पर ताबड़तोड़ कई प्रहार किए. पुनिया ने पेगासस (Pegasus) के मुद्दे पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) का इस्तीफा मांगा.

Last Updated : Jul 25, 2021, 11:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details