छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur Crime News: रायपुर में ऑटो चालक की हत्या, पहचान छिपाने चेहरे पर डाला एसिड

By

Published : Sep 25, 2022, 1:25 PM IST

Updated : Sep 25, 2022, 1:36 PM IST

Raipur crime news: राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र में ऑटो चालक की हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान छिपाने के लिए आरोपी ने चेहरे पर एसिड डाला है. एफएसएल और डीडी नगर पुलिस मामले की जांच में जुटी.

Auto driver murdered in DD Nagar Raipur
रायपुर के डीडी नगर में ऑटो चालक की हत्या

रायपुर:राजधानी रायपुर में एक युवक की नृशंस हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद आरोपी ने मृतक की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर एसिड डाल दिया है. जिससे मृतक का चेहरा पूरी तरह से जल गया है. इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के साथ ही एसीसीयू और फॉरेंसिक की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है.

रायपुर के डीडी नगर में ऑटो चालक की हत्या

हत्या के बाद चेहरे पर एसिड डाला:राजधानी रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र स्थित जगुआर शोरूम के पीछे युवक की लाश मिली है. हत्या के बाद मृतक की पहचान छिपाने के लिए आरोपी ने उसके चेहरे पर एसिड डाला है. मृतक की पहचान राजस्थान सरोना निवासी छोटन यादव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक ऑटो चलाने का काम करता था. उसके सिर पर किसी भारी वस्तु व ऑटो के पेचकस या जैक रॉड से हमला करने की संभावना बताई जा रही है. फिलहाल एफएसएल और डीडी नगर थाना की पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

बिलासपुर के मस्तूरी में बाइक सवार की खड़ी हाइवा से टकराने के बाद मौत


क्या कहते हैं अफसर: इस मामले को लेकर पुरानी बस्ती सीएसपी राजेश चौधरी (Old Basti CSP Rajesh Chaudhary) ने बताया "आज सुबह डीडी नगर थाना पुलिस को जगुआर शोरूम के पीछे हत्या की सूचना मिली थी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी. कुछ समय बाद छोटन यादव के रूप में उसकी पहचान हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं. "

Last Updated : Sep 25, 2022, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details