छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Ira Khan: आमिर खान की बेटी इरा को बॉयफ्रेंड ने फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज, KISS करते हुए वायरल हो रहा वीडियो

By

Published : Sep 23, 2022, 12:59 PM IST

आमिर खान की बेटी इरा खान ने ब्वॉय फ्रेंड नुपुर शिखर के साथ सगाई कर ली है. सोशल मीडिया में एक खास फोटो शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दोनों ने दी है.

Aamir khan daughter ira khan gets engaged
इरा को बॉयफ्रेंड ने फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज

रायपुर\हैदराबाद:अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों चर्चा में हैं. स्टार किड होने के बावजूद वह बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक थिएटर डायरेक्टर के तौर पर की थी. वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

इंस्टाग्राम पर इरा खान की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वह फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखर को डेट कर रही हैं. ऐरा ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक खास वीडियो पोस्ट किया है.

इरा के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर फिटनेस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. वह सेलिब्रिटीज को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं. उन्होंने कुछ फिल्मों में एक्शन डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है. कोरोना काल में इरा और नूपुर ने 2020 में डेटिंग शुरू की थी. नूपुर ने आयरन मैन इटली प्रतियोगिता में हिस्सा लिया है. इस प्रतियोगिता के दौरान उन्होंने घुटने के बल बैठ कर इरा को प्रपोज किया. फिर वो मुस्कुराते हुए नुपुर की डिमांड मान गईं.

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का करारा जवाब- 'झूठ फैलाना बंद करो.. मैं क्यों रोऊंगी'

इस बीच आसपास के लोग नवयुवक जोड़े के लिए तालियां बजा रहे थे. इरा ने अपने प्यारे पलों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details