छत्तीसगढ़

chhattisgarh

IPL में सट्टा लगाते 28 युवक गिरफ्तार, एक लाख कैश और मोबाइल जब्त

By

Published : Sep 24, 2020, 2:15 PM IST

बुधवार देर रात को सिविल लाइन पुलिस ने एक कैफे से IPL मैच के दौरान सट्टा खेलते हुए 28 युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवकों का मोबाइल और 1 लाख 23 हजार रुपये नकद जब्त किया है.

28 arrested for betting in ipl match in raipur
28 युवक गिरफ्तार

रायपुर:IPL शुरू होने के साथ ही पुलिस सट्टेबाजों पर लगाम लगाने में जुट गई है. रायपुर पुलिस इन दिन एक्शन मोड पर आते हुए लगातार छापेमार कार्रवाई शुरू कर दी है. राजधानी में सिविल लाइन पुलिस ने ब्लू स्काई कैफे में देर रात दबिश देते हुए सट्टा लगाते 28 युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक निजी होटल में युवक हुक्का पीते हुए सट्टा खेल रहे हैं. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक लाख 23 हजार रुपये नकद और मोबाइल फोन जब्त किए हैं.

जब्त मोबाइल

पढ़ें- आईपीएल मैच पर दांव लगा रहे तीन युवक गिरफ्तार, 50 लाख की सट्टापट्टी जब्त

IPL के मैच के रोमांच के साथ ही प्रदेश में सट्टे का कारोबार भी शुरू हो जाता है. इस दौरान लाखों के सट्टे खेले जाते हैं. प्रदेश भर में पुलिस सक्रियता से इन सट्टेबाजों पर कार्रवाई करने में जुट गई है. इस क्रम में सिविल लाइन पुलिस ने एक कैफे से 28 युवकों को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स पर सट्टा लगाते और हुक्का पीते गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन युवकों का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. पुलिस ने कुल 1 लाख 23 हजार रुपये नकद भी बरामद किया है. सभी युवकों के खिलाफ पुसिस ने कोटपा एक्ट और जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है.

बिलासपुर में 50 लाख की सट्टापट्टी जब्त

मंगलवार की देर रात को बिलासपुर पुलिस ने IPL मैच में सट्टा लगाते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. तीनों ही आरोपी मैच के दौरान सट्टा खिला रहे थे. पुलिस ने तीनों से पास से 50 लाख के सट्टापट्टी समेत 14 हजार नकदी, 7 मोबाइल और एक एलईडी टीवी बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details