छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायगढ़: 8 महीने के मासूम समेत 3 बच्चों के साथ पिता ने उफनती नदी में लगाई छलांग

By

Published : Aug 16, 2020, 1:39 PM IST

Updated : Aug 16, 2020, 1:50 PM IST

रायगढ़ के खरसिया थाना में उफनती नदी में एक शख्स ने अपने तीन बच्चों को नदी फेंक खुद भी उसी नदी में छलांग लगा ली है.मौके पर पहुंची गोताखोरों की टीम सभी की तलाश में जुटी है.

Mand River
मांड नदी

रायगढ़: खरसिया थाना में उफनती नदी में एक शख्स ने अपने तीन बच्चों को फेंक खुद भी उसी नदी में छलांग लगा दिया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची गोताखोरों की टीम सभी की तलाश में जुटी है. अभी तक किसी का पता नहीं चल सका है.

तीन बच्चों के साथ पिता ने नदी में लगाई छलांग

खरसिया के डोमनारा के पास एडु पुलिया से एक 40 वर्षीय शख्स कार्तिकेश्वर राठिया अपने 8 महीने, 3 साल और एक 4 साल के बच्चे को एक-एककर नदी में फेंक दिया. बताया जा रहा है, कार्तिकेश्वर राठिया एसईसीएल में काम करता है और कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था.

बचाव दल

बताते हैं, कार्तिकेश्वर राठिया रविवार को अपने 4 बच्चों को बाइक पर बिठा घर से घुमने के लिए निकला था. जिसपर उसकी पत्नी को शक हुआ, जिसके बाद वो कार्तिकेश्वर राठिया को ढूंढते-ढूंढते मांड नदी की पुलिया के पास पहुंची. इस दौरान एक बच्चे ने मां को देख दौड़कर उससे लिपट गया. वहीं कार्तिकेश्वर राठिया ने बाकी तीन बच्चों को एक-एक कर बहती नदी में फेंक दिया और खुद भी नदी में छलांग लगा दिया.

एडु पुलिया

पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि फिलहाल चश्मदीदों के बयान के अनुसार 3 बच्चे समेत एक कार्तिकेश्वर राठिया नदी में कूदा है, जिसकी तलाश की जा रही है. अभी तक किसी को बरामद नहीं किया है. गोताखोर भी सभी को खोजने का प्रयास कर रहे हैं. इसके अलावा खरसिया पुलिस भी मौके पर मौजूद है.

Last Updated : Aug 16, 2020, 1:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details