छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 30, 2020, 10:11 PM IST

ETV Bharat / city

IPL में सट्टेबाजी करते 4 सटोरिए गिरफ्तार, लाखों की सट्टा पट्टी जब्त

रायगढ़ में आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले 4 युवकों को पुलिस ने धर दबोचा है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 53 हजार रुपए नगद और 8 लाख की सट्टा पट्टी जब्त की है.

4 gamblers arrested
4 सटोरिए गिरफ्तार

रायगढ़. आईपीएल का सीजन शुरू होते ही सट्टेबाजी चरम पर पहुंच गई है. सारंगढ़ पुलिस ने सट्टा खेलते 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए चारों आरोपी सारंगढ़ के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से 53 हजार रुपये नगद जब्त किए हैं. जबकि 8 लाख से ज्यादा की सट्टा पट्टी बरामद की है.

IPL मैच पर सट्टेबाजी करते 4 सटोरिए गिरफ्तार

सट्टेबाजी में पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनमें उत्कर्ष अग्रवाल, ऋषभ केडिया, ऋषभ अग्रवाल, और अनिकेत सिंह ठाकुर शामिल हैं. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं में अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसके अतिरिक्त पुलिस ने सभी आरोपियों पर लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर भी आरोप दर्ज किया है.

पढ़ें-जगदलपुर: आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे दो आरोपी गिरफ्तार, 1 करोड़ रुपये की सट्टा-पर्ची जब्त

रायगढ़ पुलिस लगातार सट्टा खेलने और सट्टेबाजी में शामिल लोगों पर शिकंजा कसते जा रही है. आईपीएल की शुरुआत से ही पुलिस सटोरियों पर नजर बनाए हुए हैं. इससे पहले जिन सटोरियों ने सट्टे को बढ़ावा दिया था उनपर भी कार्रवाई की जा रही है. सट्टेबाजी में पहले शामिल लोगों पर पुलिस की नजर है. पुलिस साइबर टीम की मदद से लगातार ऐसे लोगों की ट्रैकिंग कर रही है. जो ऐसे काम में लिप्त हैं.

लगातार जारी है पुलिस का एक्शन

जिले में लगातार हो रहे पुलिसिया कार्रवाई से सटोरियों में हड़कंप है. लेकिन उनके हौसले पस्त होते नजर नहीं आ रहे हैं. इससे पहले रायगढ़ के घरघोड़ा में पुलिस की छापेमारी में लैपटॉप, मोबाइल के साथ लाखों रुपए नकदी और 8 लाख रुपए की सट्टा पट्टी जब्त की गई थी. सारंगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है और सट्टे में लिप्त अन्य लोगों की पतासाजी में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details