छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

रायगढ़ में एनएसयूआई और एबीवीपी के सदस्यों पर FIR दर्ज

Raigarh latest news रायगढ़ डिग्री कॉलेज में नए छात्रों के एडमिशन के समय एबीवीपी और एनएसयूआई अपने वर्चस्व को लेकर आमने सामने आ गए हैं. जिसमें दोनों ही छात्र संगठन के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. एबीवीपी और एनएसयूआई के कुछ सदस्यों के खिलाफ पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है.

By

Published : Sep 29, 2022, 10:53 PM IST

FIR registered against NSUI and ABVP student
रायगढ़ में एनएसयूआई और एबीवीपी के सदस्यों पर FIR दर्ज

रायगढ़: रायगढ़ डिग्री कॉलेज में नए छात्रों के एडमिशन के समय एबीवीपी और एनएसयूआई अपने वर्चस्व को लेकर आमने सामने (FIR registered against NSUI and ABVP student) आ गए हैं. जिसमें दोनों ही छात्र संगठन के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. एबीवीपी और एनएसयूआई के कुछ सदस्यों के खिलाफ पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. एबीवीपी के मनोज अग्रवाल पर हमला करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया और जेल भेजा है. Raigarh latest news

रायगढ़ में एनएसयूआई और एबीवीपी के सदस्यों पर FIR दर्ज

यह भी पढ़ें:Raigarh Crime: खैरपुर में यार्ड से स्क्रैप चोरी, दो आरोपी गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला: रायगढ़ डिग्री कॉलेज में छात्रों के न्यू एडमिशन के समय एबीवीपी और एनएसयूआई के पदाधिकारी आपस में भिड़ गए हैं. दोनों छात्र संगठन के पदाधिकारी अपना वर्चस्व जमाने और नए छात्रों में अपनी पैठ जमाने में लगे हुए हैं. 21 सितंबर को कॉलेज परिसर में ही कहासुनी और मारपीट हुई थी. जिसमें एबीवीपी और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट हुई थी. 22 सितंबर को एबीवीपी के कार्यकर्ता मनोज अग्रवाल की 4 लोगों ने जमकर धुनाई कर दी. इस घटना के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला और चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस पर उठाया सवाल: एबीवीपी के सदस्यों ने पुलिस इस मामले में ईमानदारी पूर्वक कार्य नहीं करने का आरोप लगाया गया है. इसी बात को लेकर आज एबीवीपी के प्रदेश मंत्री मनोज वैष्णव के नेतृत्व में कमला नेहरू उद्यान से सैकड़ों ABVP कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च करते हुए एसपी कार्यालय का घेराव किया. इस दौरान पुलिस और ABVP कार्यकर्ताओं के बीच जुमा झटकी भी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details