छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

Murder case: महासमुंद में बेटी और दामाद ने पिता को उतारा मौत के घाट

महासमुंद के पचेड़ा से एक हत्या का मामला (murder case) सामने आया है. जिसमें बेटी और दामाद ने पिता की हत्या कर दी. फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : Jun 3, 2021, 11:18 AM IST

daughter and son in law killed their father
हत्या का मामला

महासमुंद: बुधवार रात खल्लारी थाना क्षेत्र के पचेड़ा गांव में एक व्यक्ति की हत्या (murder of person) कर दी गई. इस मामले में पुलिस मृतक की बेटी और दामाद से पूछताछ कर रही है. महासमुंद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुरकर (mahasamund asp megha tembhurkar), SDOP नारद चंद्रवंशी के साथ पुलिस की टीम घटना की जांच कर रही है.

महासमुंद में हत्या

पुलिस के मुताबिक पचेड़ा निवासी लोकेश योगी शराब पीने का आदी था. वह नशे में अपनी बेटी दामाद से मारपीट करने लगा. पति और अपने पिता के बीच विवाद को बढ़ता देख बेटी बीच-बचाव के लिए आ गई. इसी दौरान बेटी ने अपने पिता पर एक लोहे की रॉड से हमला (attack with iron rod) कर दिया. जिससे वह बेहोश हो गया. इसके बाद बेटी और दामाद लोकेश को लेकर अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एकतरफा प्यार में हुई थी ट्रेन में युवती की हत्या! मिले CCTV फुटेज, आरोपी गिरफ्तार

संदेहियों से पूछताछ जारी

पुलिस को संदेह है कि बेटी दामाद ने ही आवेश में आकर उसकी हत्या की होगी. बहरहाल खल्लारी थाने में अस्पताली मेमो से मिली जानकारी के आधार पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है. पुलिस मृतक के सिर पर लोहे की रॉड से गंभीर जख्म को मौत का कारण मानकर संदेहियों से पूछताछ कर रही है.

दोनों ने की थी लव मैरिज

जानकारी के मुताबिक कैलाश का गांव में एक होटल था. जहां उसकी बेटी प्रीति काम करती थी. छह महीने पहले प्रीति ने गौतमदास मानिकपुरी से लव मैरिज (love marraige) कर ली और पति के साथ रहने लगी. वह बीच-बीच में पिता से मिलने आती थी. बुधवार को भी वह अपने पति के साथ पचेड़ा आई थी. शराब के नशे में कैलाश ने प्रीति और उसके पति से विवाद शुरू कर दिया. कैलाश अपनी बेटी प्रीति को होटल में वापस काम करने के लिए दबाव बना रहा था. जबकि प्रीति का पति इसके खिलाफ था. इसी को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है. बहरहाल पुलिस अभी इस मामले में जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details