छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

Exclusive Video: 19 हाथियों का दल पहुंचा महासमुंद, मची दहशत

कोरोना के कहर और लॉकडाउन के बीच 19 हाथियों के दल के महासमुंद पहुंचने से लोगों में दहशत है. हाथियों के दल ने एक महिला को घायल कर दिया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं वन अमला और पुलिस विभाग दोनों हाथियों को खदेड़ने में जुटा है.

By

Published : May 4, 2020, 10:26 AM IST

Updated : May 4, 2020, 1:19 PM IST

a-group-of-19-elephants-reached-mahasamund-injured-a-woman
19 हाथियों का दल पहुंचा महासमुंद

महासमुंद:जहां एक ओर लोग कोरोना के कहर और लॉकडाउन के बीच रोजी-रोटी के संकट से जूझ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर 19 हाथियों के दल के महासमुंद पहुंचने पर लोगों में दहशत है.19 हाथियों का दल बम्हनी से निकलकर महासमुंद पहुंचा. जहां हाथियों को देखकर लोगों में हड़कंप का माहौल है. वहीं हाथियों के दल ने एक महिला को भी घायल कर दिया है.

19 हाथियों के पहुंचने से लोगों में हड़कंप

19 हाथियों का दल पिछले 3 दिनों से महासमुंद महानदी से होते हुए बम्हनी के बाद राजिम जिला पहुंचा. जहां से सुबह 4 बजे ये हाथियों का दल वापस बम्हनी होते हुए महासमुंद शहर के रिहायशी इलाके से होते हुए दलदली जंगल पहुंचा. इसके बाद पिटियाझर वार्ड नंबर 3 के खेत में गोबर बिनने गई महिला को हाथी के दल में से एक हाथी ने पटक कर घायल कर दिया. पुलिसकर्मियों ने महिला को मोटरसाइकिल पर बैठाकर अस्पताल पहुंचाया. वहीं वन अमला और पुलिस विभाग दोनों हाथियों को खदेड़ने में जुटा है.

पढ़ें- महासमुंदः मजदूरी के लिए भटक रहे मजदूर, पड़े खाने के लाले

Last Updated : May 4, 2020, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details