छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

कोरबा में कारोबारी थे घर से बाहर, मोबाइल में सीसीटीवी फुटेज देखा तो उड़ गए होश

Korba crime news: कोरबा के टीपी नगर में कारोबारी के सूने मकान से लाखों रुपये के जेवर और कैश चोरी की घटना सामने आई है. चोरों ने पूरी रात घर का कोना कोना छान मारा और सुबह होने से पहले गायब हो गए.

By

Published : Jul 18, 2022, 4:44 PM IST

Theft in TP Nagar Korba
कोरबा के टीपी नगर में चोरी

कोरबा: शहर के बीचोबीच एक कारोबारी के सूने मकान में चोरों ने बड़ा हाथ मारा है. मामला टीपी नगर क्षेत्र के सीएसईबी चौकी का है. जानकारी मिली है कि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की सघनता से जांच कर रही है. जहां चोरी हुई है, वहां फिलहाल कोई व्यक्ति निवासरत नहीं है. (Theft in TP Nagar Korba )

कोरबा के टीपी नगर में चोरी

जेवर सहित लाखों का सामान चोरी :टीपी नगर स्थित आवासीय कॉलोनी में निवासरत कारोबारी श्रवण कुमार बेरीवाल के सूने मकान से चोरों ने सोने चांदी के जेवरात सहित लाखों का माल पार कर दिया है. वारदात से पहले बेरीवाल का पूरा परिवार रायपुर में था. जब परिवार के सदस्य ने सुबह अपने मोबाइल से अटैच घर के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक किया. तब उन्हें चोरी के बारे में जानकारी हुई. इसके बाद वे रायपुर से कोरबा पहुंचे और चोरी की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर कोतवाली टीआई राजीव श्रीवास्तव, सीएसईबी चौकी प्रभारी एसआई नवल साव, रामपुर चौकी व सायबर सेल प्रभारी एसआई कृष्णा साहू ने पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

सावधान ! जांजगीर में बेची जा रही है नकली इंजन ऑयल, 2 आरोपी गिरफ्तार

डॉग स्क्वॉड की ली जा रही मदद :वारदात को अंजाम देने वाले चोरों ने अलमारी को पूरी तरह खंगाला है. सभी सामानों को बुरी तरह से बिखेर दिया है. चोरी के पैटर्न से पुलिस को ऐसा लग रहा है कि पिछली रात चोरों ने बड़े इत्मीनान से वारदात को अंजाम दिया है. चोरों की संख्या दो से ज्यादा होने की संभावना है. आरोपियों का सुराग तलाशने के लिए पुलिस के ट्रैकर डॉग बाघा की भी मदद ली जा रही है. मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश तेज कर दी गई है.

कोरबा में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म ! सभी आरोपी स्लम बस्ती के

कोतवाली क्षेत्र में लगातार वारदात :कोतवाली थाना क्षेत्र में ही शहर के सभी रिहायशी इलाके आते हैं. लेकिन इन इलाके में क्राइम की वारदातें बढ़ रही है.तीन दिन पहले कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी ने गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में चार युवकों द्वारा अपहरण करने के बाद गैंगरेप का जिक्र है. इस मामले में भी पुलिस ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है. गैंगरेप जैसी संगीन घटना के बाद भी पुलिस के हाथ अब तक कुछ ठोस सुराग नहीं लगा है. हालांकि पुलिस सूत्रों ने यह जरूर बताया कि गैंगरेप के मामले में वह आरोपियों के बेहद करीब पहुंच चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details