छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

कोरबा: निगम प्रशासन के आश्वासन के बाद जिला ऑटो संघ का विरोध प्रदर्शन खत्म

कोरबा में ऑटो संघ ने लॉकडाउन की हालत में बेरोजगारी भत्ता और तीन महीने के राशन की मांग की थी, जिसे देखते हुए निगम प्रशासन ने उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है जिसके बाद ऑटो संघ ने अपना विरोध प्रदर्शन खत्म कर दिया.

By

Published : May 3, 2020, 11:34 AM IST

protest-of-district-auto-union-ends-after-assurance-of-korba-corporation-administration
ऑटो संघ का विरोध प्रदर्शन खत्म

कोरबा:निगम प्रशासन के आश्वासन के बाद जिला ऑटो संघ ने अपना विरोध प्रदर्शन टाल दिया है. लाॅकडाउन की हालत में संघ ने चालकों को बेरोजगारी भत्ता के साथ ही तीन महीने का राशन दिए जाने की मांग की थी. ऑटो चालकों की समस्या को देखते हुए निगम ने हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है जिसके बाद उन्होंने अपना प्रदर्शन समाप्त करने की घोषणा कर दी है.

जिला ऑटो संघ का विरोध प्रदर्शन खत्म

लाॅकडाउन में आर्थिक संकट से जूझ रहे ऑटो चालकों को राहत प्रदान करने का वादा निगम प्रशासन ने किया है. 40 दिन तक आजीविका का साधान बंद होने के कारण ऑटो चालकों के सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. खाने-पीने के साथ ही अन्य आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उनके पास पैसे नहीं है जिसे लेकर ऑटो चालकों ने प्रशासन से बेरोजगारी भत्ता के रूप में 7 हजार रुपए और तीन माह का राशन दिए जाने की मांग की है. अपनी समस्या को लेकर उन्होंने निगम प्रशासन से गुहार लगाई जिसे गंभीरता से लेते हुए निगम अधिकारियों ने सभी ऑटो चालकों की मदद करने का भरोसा दिया है.

आश्वासन के बाद ऑटो संघ में खुशी का माहौल

अधिकारियों के इस निर्णय से जिला ऑटो संघ में हर्ष का माहौल देखा जा रहा है. निगम का भी मानना है कि ऑटो चालक इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं. पैसे खत्म होने के कारण उन्हें कई तरह की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है, यही वजह है कि उन्हें राहत देने का फैसला लिया गया है और राशन के जरूरी सामान मुहैया कराया जाना सुनिश्चित किया गया है.

पढ़ें- छत्तीसगढ़: आपका जिला किस जोन में है

ABOUT THE AUTHOR

...view details