छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

कोरबा: सड़क हादसे का शिकार हुए चचेरे भाई, एक की मौत, दो घायल

कोरबा में शुक्रवार को शादी से लौटे रहे बाइक सवार को ट्रक ने ठोकर मार दी, हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो की स्थिति नाजुक है.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

By

Published : Jun 20, 2020, 3:25 PM IST

कोरबा:जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. शुक्रवार की रात जेजरा बायपास के पास शादी से लौटे रहे बाइक सवार को ट्रक ने ठोकर मार दी. हादसे में बाइक सवार ने मौके पर दम तोड़ दिया, वहीं दो घायल हो गए हैं. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. जिनका कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद जिला हॉस्पिटल भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक तीनों युवक शादी समारोह से लौट रहे थे. जेजरा के पास बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में एक की घटनास्थल पर मौत हो गई, वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए. किसी राहगीर के सूचना देने पर 112 मौके पर पहुंची और सभी को हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया. जबकि दो युवकों की हालत नाजुक बनी हुई है. जिनको प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

शराब के नशे में थे युवक

तीनों युवक कटघोरा के पास के आमाखोरा गांव के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक तीनों चचेरे भाई हैं, जो पाली के सेंद्रीपाली गांव से शादी समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे. डॉक्टर ने बताया कि तीनों युवक शराब के नशे में थे.

पढ़ें:राजनांदगांव में भीषण सड़क हादसे में जिंदा जले 4 लोग

छत्तीसगढ़ में बढ़ा सड़क हादसों का आंकड़ा

बता दें कि छत्तीसगढ़ में क्राइम के साथ ही सड़क हादसों का ग्राफ भी बढ़ा है. रोजाना कहीं न कहीं से सड़क हादसों के मामले सामने आते ही रहते हैं. वहीं लॉकडाउन के दौरान सड़क हादसों में कमी आई थी, लेकिन छूट मिलते ही क्राइम के साथ ही सड़क हादसे का ग्राफ तेजी से बढ़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details