छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

कोरबा: SECL रोड सेल के वाहन चालकों को सैनिटाइज करने की मांग

कोरबा जिले के गेवरा दीपका खदानों में कोरोना वायरस के प्रति लापरवाही देखी जा रही है. यहां दूसरे राज्यों से आने वाले रोड सेल की गाड़ियों और वाहन चालक समेत हेल्पर को बिना किसी जांच के अंदर आने दिया जा रहा है.

By

Published : May 2, 2020, 3:41 PM IST

Mines workers in Korba demanded to sanitize the drivers of SECL road sale
वाहन चालकों को सैनिटाइज करने की मांग

कोरबा:जिले के गेवरा दीपका की खदानों में इन दिनों बड़ी लापरवाही देखी जा रही है. गेवरा दीपका के खदानों में अन्य प्रांत के रोड सेल की गाड़ियां कोयले के लिए आती हैं. इसमें चलने वाले वाहन चालक और हेल्पर को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सैनिटाइज नहीं किया जा रहा है और ना ही यहां उनके लिए भोजन की व्यवस्था है.

बिना जांच के बाहरी वाहनों के प्रवेश को रोकने की मांग

लॉकडाउन के कारण होटल बंद हैं, यहां खदानों में रोजाना 200-300 ट्रकों की आवाजाही देखी जा रही है, जो बगैर सैनिटाइज किेए बिना रोक-टोक के खदानों के अंदर प्रवेश करते हैं. उसके बाद वो अपने कागजी प्रोसेस को भी घूम-घूमकर पूरा करते हैं. ट्रक हेल्पर और ड्राइवरों को भी बिना मास्क या गमछा लगाए घूमते हुए देखा जा रहा है. इससे कोरोना संक्रमण का खतरा बना हुआ है. इसे लेकर कर्मचारियों ने प्रबंधन से कोरोना से बचाव के उपायों को अमल में लाने की मांग किए जाने की बात कही है और बिना जांच के ट्रकों को अंदर नहीं आने की अनुमति देने की मांग की है.

खाने-पीने की व्यवस्था की मांग

पढ़ें- कोरबा: दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को वापस लाने की तैयारी शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details