छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

कोरबा: धरने पर बैठे ननकीराम कंवर, अपनी ही पार्टी को बनाया निशाना

कोरबा: पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर ने ग्रामीणों के लंबित पेंशन की मांग को लेकर कोरबा जनपद कार्यालय के बाहर धरना दिया. इस दौरान उन्होंने बताया कि प्रशासन की लापरवाही के वजह से ग्रामीणों की पेंशन लंबित पड़ी है.

By

Published : Feb 5, 2019, 10:47 AM IST

korba

video
रामपुर विधायक ननकी राम कंवर ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन की लापरवाही के कारण ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले गरीब ग्रामीण एक साल से पेंशन की सुविधा से वंचित हैं. इसके बाद भी जवाबदार अफसर इस गंभीर समस्या की ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं.

ननकी राम ने कहा कि वृद्धा पेंशन और विधवा पेंशन नहीं बांटना भी एक कारण है जिस वजह से भाजपा की सरकार चली गई. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश के बाद भी प्रशासनिक अधिकारियों ने पेंशन वितरण की ओर ध्यान नहीं दिया.

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री और मैंने इस पर जोर देते हुए प्रशासन से पेंशन बांटने को कहा था. लेकिन प्रशासन की अनदेखी और लापरवाही के चलते ये आज तक लंबित पड़ा हुआ है.
ननकीराम कंवर ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि अगले एक महीने में रामपुर क्षेत्र के ग्रामीणों के पेंशन की समस्या का निराकरण नहीं होता है तो वे विधानसभा में जाकर धरना देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details