छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सोसायटी का कम्प्यूटर तोड़ना पड़ेगा महंगा, दर्ज हुई FIR

By

Published : Aug 4, 2022, 1:54 PM IST

कवर्धा के लोहारा ब्लॉक में शासकीय सामान को नुकसान पहुंचाने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की (FIR against the one who broke the society computer in Kawardha) है.

FIR against the one who broke the society computer in Kawardha
सोसायटी का कम्प्यूटर तोड़ना पड़ेगा महंगा, दर्ज हुई FIR

कवर्धा :जिले के लोहारा ब्लॉक अंतर्गत ग्राम रणवीरपुर सोसायटी मे जमुनिया निवासी संतोष धुर्वे ने सोसायटी के कम्प्यूटर को पटककर तोड़ा था. यही नहीं संतोष ने कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार भी किया था. जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई (FIR against the one who broke the society computer in Kawardha) है.

कहां का है मामला :घटना 01 जुलाई 2022 दोपहर की (chhattisgarh news) है. आरोपी संतोष धुर्वे किसी काम से रणवीरपुर सोसायटी पहुंचा हुआ (Lohara Block of Kawardha District) था. इसी दौरान आरोपी ने सोसायटी मे कार्य कर रहे कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार किया. जब कर्मचारियों ने उसे रोका तो वो केबिन के अंदर आ गया और कम्प्यूटर को उठाकर पटक दिया. घटना के बाद कर्मचारी घबरा गए, मामले की सूचना मिलते ही कलेक्टर जन्मेजय महोबे (Kawardha Collector Janmejay Mahobe) के निर्देश पर कृषि उप संचालक एमडी डडसेना और अन्य अधिकारियों की टीम रणवीरपुर सोसायटी निरीक्षण करने पहुंची.

क्यों हुई थी घटना : घटित घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए स्टाफ और किसानों से पूछताछ की गई. पुछताछ में पता चला कि किसानों ने किसी तरह का कोई हंगामा नही किया गया. सिर्फ एक व्यक्ति ने संचालक मण्डल सेवा सहकारी समिति रणवीरपुर कार्यालय के कम्प्यूटर के मॉनिटर को उठाकर पटक कर तोड़ दिया है. साथ ही कर्मचारियों से दुव्यर्वहार किया गया है. आरोपी युवक संतोष धुर्वे पूर्व में ही खाद, बीज और उर्वरक का उठाव सोसायटी से कर चुका था.अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि संतोष ने ऐसी हरकत क्यों (Kawardha News ) की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details