छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

कवर्धा: जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर ने की आत्महत्या

कवर्धा जिला अस्पताल में पदस्थ स्त्री रोग विशषज्ञ डॉक्टर ने अपने शासकीय क्वॉर्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : May 6, 2020, 1:35 PM IST

Doctor posted in Kawardha district hospital commits suicide
डॉक्टर ने की आत्महत्या

कवर्धा:जिला अस्पताल में पदस्थ स्त्री रोग विशषज्ञ डॉक्टर ने अपने शासकीय क्वॉर्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक अरुण चौधरी, यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला था. सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस विभागीय और पारिवारिक दोनों मामलों को लेकर जांच में जुट गई है.

डॉक्टर के आत्महत्या की पुलिस कर रही जांच

बताया जा रहा है कि मृतक अरुण चौधरी अपनी पत्नी के साथ शासकीय क्वॉर्टर में रहते थे. डॉक्टर अरुण चौधरी स्त्री रोग विशेषज्ञ की पोस्टिंग 9 महीने पहले कवर्धा जिला चिकित्सालय में हुई थी, इससे पहले डॉक्टर बीजापुर में पदस्थ थे. रात में पत्नी कुछ समय के लिए पड़ोसी के घर गई हुई थी, जब वापस आई तो अरुण चौधरी ने अपने रुम का दरवाजा अंदर से लॉक कर लिया था. काफी समय तक दरवाजा ना खोलने पर आस-पास के लोग इक्कठा हो गए. उसके बाद पड़ोसियों से पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसने पर देखा कि डॉक्टर पंखे में रस्सी से लटके हुऐ थे. पुलिस ने शव का पंचनामा कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे घर की तलाशी लेकर पड़ोसियों से पूछताछ में जुटी है.

पढ़ें- राइस मिल से 10 जुआरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, निरीक्षक निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details