छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

बेटे को टिकट नहीं मिलने से बौखलाए हैं लखमा, मानसिक स्थिति ठीक नहीं : दिनेश कश्यप

जगदलपुर : चुनाव आते ही पार्टियों के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है, हाल ही में मंत्री कवासी लखमा ने दिनेश कश्यप  के परिवार पर आरोप लगाया था कि, 'बस्तर में अगर किसी का विकास हुआ है तो कश्यप परिवार का हुआ है जनता का नहीं'.

By

Published : Apr 2, 2019, 10:31 PM IST

दिनेश कश्यप

दिनेश कश्यप का पलटवार
जगदलपुर : चुनाव आते ही पार्टियों के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है, हाल ही में मंत्री कवासी लखमा ने दिनेश कश्यप के परिवार पर आरोप लगाया था कि, 'बस्तर में अगर किसी का विकास हुआ है तो कश्यप परिवार का हुआ है जनता का नहीं'.

लखमा के इस आरोप पर पलटवार करते हुए सांसद दिनेश कश्यप ने कहा है कि, 'मंत्री कवासी लखमा की दिमागी स्थिति ठीक नहीं है, लखमा ने अपने बेटे हरीश के लिए बस्तर लोकसभा से टिकट मांगा था, लेकिन पार्टी ने दीपक बैज को अपना उम्मीदवार बनाया, जिससे कवासी लखमा पार्टी से नाराज हैं और यही कारण है कि कवासी लखमा उल- जुलूल बयान दे रहे हैं'.


दिनेश कश्यप यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि, 'लखमा चाह रहे हैं कि कांग्रेस बस्तर लोकसभा हार जाए, साथ ही जिस तरह से स्तरहीन बयानबाजी लखमा कर रहे हैं उससे कांग्रेस से लोग दूर हो रहे हैं, इसका फायदा आने वाले चुनाव में भाजपा को होने वाला है'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details