छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

दंतेवाड़ा में आबकारी मंत्री कवासी लखमा का विरोध, पीएम मोदी पर की थी विवादित टिप्पणी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर विवादित टिप्पणी के बाद मंत्री कवासी लखमा का विरोध शुरु हो गया है. दंतेवाड़ा में मंत्री का पुतला फूंका गया.

By

Published : Apr 22, 2022, 7:03 PM IST

Excise Minister Kawasi Lakhma protested in Dantewada
दंतेवाड़ा में आबकारी मंत्री कवासी लखमा का विरोध

दंतेवाड़ा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को लेकर आबकारी मंत्री कवासी लखमा के दिए गए बयान के बाद विरोध शुरु हो गया है. दंतेवाड़ा में भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति युवा मोर्चा ने कवासी लखमा का पुतला फूंका. आपको बता दें कि कवासी लखमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बस्तर दौरे को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ.

दंतेवाड़ा में आबकारी मंत्री कवासी लखमा का विरोध

क्या कहा था लखमा ने :कवासी लखमा (Excise Minister Kawasi Lakhma) का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे वो कहते दिख रहे हैं कि '' नरेंद्र मोदी दो बार बस्तर आए हैं. लेकिन यहां आकर उन्होंने क्या किया. दो बार के दौरे में पीएम मोदी ने बस्तर की मिट्टी को बेकार कर दिया.'' इस आपत्तिजनक बयान के बाद हर जिले में भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा दंतेवाड़ा ने आबकारी मंत्री कवासी लखमा का पुतला फूंका.

ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ के मंत्री के बिगड़े बोल-PM मोदी ने बस्तर की मिट्टी को बेकार कर दिया

मंत्री का बयान अशोभनीय : अनुसूचित जाति युवा मोर्चा नंदलाल मुडामी ने बताया कि प्रधानमंत्री के खिलाफ इस प्रकार आपत्तिजनक बयानबाजी करना आबकारी मंत्री को शोभा नहीं देता. आबकारी मंत्री एक जिम्मेदार पद पर बैठे हैं. आपको बता दें कि कवासी लखमा अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. पहले भी आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने किरंदुल में हुए एक कार्यक्रम के दौरान भाषण देते हुए दंतेवाड़ा MLA देवती कर्मा को 'CM' की उपाधि दी थी. इसका वीडियो भी बहुत ही ज्यादा वायरल हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details