छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जगदलपुर: बस्तर पुलिस-प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, कलेक्टर-एसपी हुए शामिल

By

Published : Jul 24, 2020, 10:56 AM IST

Updated : Jul 24, 2020, 11:29 AM IST

जगदलपुर में गुरुवार शाम लॉकडाउन के बाद पुलिस-प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकाला. इस फ्लैग मार्च में बस्तर कलेक्टर रजत बंसल और बस्तर एसपी दीपक झा भी शामिल थे.

flag march
फ्लैग मार्च

जगदलपुर:गुरुवारशाम 5 बजे से जगदलपुर शहर के नगर निगम क्षेत्र में संपूर्ण लॉकडाउन घोषित है. लॉकडाउन के नियमों का पालन हो सके, इसलिए पुलिस-प्रशासन ने शहर में फ्लैग मार्च निकाला. इस फ्लैग मार्च की अगुवाई बस्तर कलेक्टर रजत बंसल और बस्तर एसपी दीपक झा ने की.

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

पढ़ें-कवर्धा: कोरोना संक्रमण के हालात को देखते हुए पंडरिया के लॉकडाउन का आदेश जारी

इस फ्लैग मार्च में 100 से ज्यादा की संख्या में पुलिस जवानों ने शहर के मुख्य मार्गों में मार्च निकाला. इस दौरान शहर में 5 बजे के बाद खुले संस्थानों को बंद कराया गया. यह लॉकडाउन शाम 5 बजे से अगले दिन सुबह 6:00 बजे तक जारी रहेगा. 23 जुलाई से 30 जुलाई तक सप्ताह भर जिला प्रशासन ने शाम 5 बजे के बाद संपूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया है.

जगदलपुर बाजार
पुलिस का फ्लैग मार्च

नियम तोड़ने पर होगी कार्रवाई

बस्तर कलेक्टर और एसपी ने बताया कि शहर में पुलिस-प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकाला है. लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करने की अपील जनता से की गई है, हालांकि इस दौरान केवल आवश्यक सेवा को ही छूट दी गई है, साथ ही शाम 5 बजे के बाद शहर के मुख्य चौक-चौराहों पर एक प्रभारी समेत पुलिस जवानों को तैनात किया जाएगा. शाम 5 बजे के बाद किसी भी संस्थान को अपनी दुकानें खुली रखने और बेवजह शहर में घूमने वाले लोगों पर सख्त कानूनी कार्रवाई करने की बात अधिकारियों ने कही है. इधर फ्लैग मार्च निकालने के बाद अब पुलिस के जवानों को शहर के मुख्य मार्गों पर तैनात कर दिया गया है.

Last Updated : Jul 24, 2020, 11:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details