छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Durg crime news :भिलाई सेंट जेवियर स्कूल का प्रिंसिपल छेड़खानी के आरोप में अरेस्ट

By

Published : Oct 8, 2022, 4:10 PM IST

Updated : Oct 8, 2022, 4:19 PM IST

Durg crime news भिलाई के सेंट जेवियर स्कूल शांति नगर के प्रिंसिपल पर छात्राओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया है.जिसके बाद प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में हिंदू संगठन ने अपना विरोध थाने में जाकर दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया गया.

भिलाई सेंट जेवियर स्कूल का प्रिंसिपल छेड़खानी के आरोप में अरेस्ट
भिलाई सेंट जेवियर स्कूल का प्रिंसिपल छेड़खानी के आरोप में अरेस्ट

भिलाई : शांति नगर सेंट जेवियर स्कूल के प्रिंसिपल पर स्कूली छात्राओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया (molestation in bhilai of durg ) है. जिसकी शिकायत सुपेला पुलिस थाने में की गई थी. इस शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया (Principal of St Xavier School arrested ) है. आरोपी प्रिंसिपल का नाम आनंद कन्नन है. पुलिस के मुताबिक छात्राओं का आरोप था कि प्रिंसिपल उनके मोबाइल पर गंदे मैसेज भेजता है. इसके अलावा उनके साथ बैड टच और अश्लील हरकत करता था. बच्चियों का बयान लेकर पुलिस ने इस मामले में अपनी विवेचना को शुरू की है.

हिंदू संगठन ने जताई थी आपत्ति : हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सुपेला थाना पहुंचकर सेंट जेवियर स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस के सामने विरोध किया. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. सुपेला पुलिस ने तुरंत स्कूली बच्चियों का बयान लिया और इसके बाद आनन-फानन में प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- दुर्ग में मानसिक रोगी से पिटाई करने वाले आरोपी गिरफ्तार

प्रमाण के साथ हुई गिरफ्तारी : मंच के युवा वाहिनी के उपाध्यक्ष मुकेश अग्रवाल का कहना है कि '' बच्चियों ने इस मामले में उनसे शिकायत की थी. स्कूल के प्रिंसिपल के द्वारा उन्हें बैड टच किया जाता था. अश्लील बात की जाती थी. जिसके बाद उन्होंने पुख्ता प्रमाण के साथ थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. '' सुपेला पुलिस ने भी पांच से ज्यादा स्कूली छात्राओं का बयान दर्ज कर लिया है.बच्चियों ने भी बयान में प्रिंसिपल आनंद कन्नन के दुर्व्यवहार को लेकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. सुपेला थाना के टीआई दुर्गेश शर्मा का कहना है कि ''बच्चियों की शिकायत के बाद ही प्रिंसिपल को अरेस्ट कर लिया गया है.'' Durg crime news

Last Updated : Oct 8, 2022, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details