छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग में महंगे शौक पूरा करने इस चोर ने जो किया वो किसी ने नहीं किया

By

Published : Jul 9, 2022, 2:33 PM IST

Durg Crime News: दुर्ग पुलिस ने अपने ही घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी अपने घर के जेवर चोरी कर उन पैसों से ऐश कर रहा था.

Durg Police arrested accused theft
दुर्ग पुलिस ने चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया

दुर्ग:महंगे शौक पूरा करने के लिए अपने ही घर में चोरी करने वाले युवक को नंदिनी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने घर में रखे अलमारी से दो लाख रुपये के जेवर और जमीन के दस्तावेज चोरी कर लिए थे.

अपने ही घर में चोरी:नंदिनी थाना क्षेत्र के अहेरीखार निवासी आरोपी अमन यादव ने अपने ही घर से जेवर चुराने के बाद उसे एक ज्वेलरी दुकान वाले के पास गिरवी रख दिया था. खूब रुपये खर्च कर रहा था. पिता ने नंदिनी थाना में जेवर चोरी की प्राथमिकी रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता जयवीर यादव ने अपनी भांजी की शादी में उपहार देने के लिए दो लाख रुपये के जेवर खरीदकर घर में रखे थे. जो चोरी हो गए.

Kusmunda double murder: ड्रग्स लेने से मना करने पर मां और बहन को मार डाला, ऐसे हुई गिरफ्तारी ?

घटना के बाद से आरोपी बेटे पर पुलिस की थी नजर:नंदिनी थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि "चोरी की शिकायत के बाद पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो शिकायतकर्ता के बेटे अमन यादव पर ही शक हुआ. अमन यादव घटना के बाद से कुछ ज्यादा रुपये खर्च कर रहा था. संदेह के आधार पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने घर में चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया. आरोपी ने जेवर को ऋषभ ज्वेलर्स में गिरवी रख दिया था. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के जेवर बरामद किए हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जेल भेजा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details