छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुर्ग: शराब की तस्करी करते एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 23, 2021, 9:13 PM IST

दुर्ग पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने आरोपी के पास से 10 पेटी शराब और कार जब्त किया है.

accused arrested for smuggling illegal liquor
शराब की तस्करी

दुर्ग:जियो खुलकर अभियान के तहत नशे के सौदागरों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. इस कड़ी में दुर्ग पुलिस ने अवैध शराब का परिवहन करते एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 10 पेटी अवैध शराब और कार जब्त किया है.

दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी सेलूद से दुर्ग की ओर एक सफेद कार में शराब की तस्करी कर रहा है. पुलिस घेराबंदी कर उस कार की चेकिंग की. डिक्की में विभिन्न कंपनियों के अंग्रेजी शराब की 121 बोतल रखकर जा रहा था. जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह शराब सीजन होटल लेकर जा रहा था. पुलिस होटल के मालिक संजय बिहारी और होटल संचालक विक्की बिहारी की तलाश में जुटी हुई है.

वैक्सीनेशन के नाम पर CYBER फ्रॉड से ऐसे बचें ?

केस की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस को कार से 121 बोतल अंग्रेजी शराब के अलावा 89 प्लस्टिक बोतलें मिली है. जिसमें किसी तरह का नाम का जिक्र नहीं था. न ही सील लगा हुआ था. बहरहाल, पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने 2017 में करोड़ों रुपये के अवैध शराब का जखीरा बरामद किया गया था. उस केस में भी संजय बिहारी के सेलूद खदान में खुदाई के दौरान बड़ी मात्रा में अवैध शराब मिली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details