छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने दुर्ग पुलिस परेड ग्राउंड में किया ध्वजारोहण

दुर्ग के पुलिस परेड ग्राउंड में गणतंत्र दिवस का मुख्य कार्यक्रम का आयोजित किया गया. कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने ध्वजारोहण किया.

By

Published : Jan 26, 2021, 1:35 PM IST

Agriculture Minister Ravindra Choubey hoisted the flag at Durg Police Parade Ground
कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने किया ध्वाजारोहण

दुर्ग:देश में आज 72वां गणतंत्र दिवस समारोह मनाया जा रहा है. जिले में गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम का आयोजन गया. इस मौके पर जिले में कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने ध्वजारोहण किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया. कार्यक्रम में दुर्ग विधायक अरुण वोरा, महापौर धीरज बाकलीवाल, कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे, आईजी विवेकानंद सिंह, एसपी प्रशांत ठाकुर और जिले के समस्त अधिकारी और जनप्रतिनिधी उपस्थित रहें.

कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने किया ध्वाजारोहण

दुर्ग के पुलिस परेड ग्राउंड में गणतंत्र दिवस का मुख्य कार्यक्रम का आयोजित किया गया. इस दौरान कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने झंडा फहराया, झंडा फहराने के बाद कृषि मंत्री मुख्यमंत्री के नाम प्रदेशवासियों के लिए दिया गए संदेश का वाचन किये,जिले में कोरोना संक्रमण को देखते हुए कोई भी सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया. इस दौरान ध्वजारोहण के बाद कृषि मंत्री ने कोरोना वारियर्स के रूप में अहम भूमिका निभाने वाले डॉक्टर, नर्स स्टाफ, पुलिसकर्मी समेत अन्य कर्मचारियों को सम्मानित किया.

कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने किया ध्वाजारोहण

पढ़ें- संसदीय सचिव द्वारकाधीश यादव ने किया कवर्धा में ध्वजारोहण

कोरोना संक्रमण के चलते इस वर्ष गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में कटौती की गई है. इस बार परेड के सलामी के अलावा और कोई भी कार्यक्रम नहीं किया गया. कोरोना वायरस के बचाव के लिए सरकार की ओर जारी प्रोटोकाल का पालन करते हुए गणतंत्र दिवस के मौके पर समिति के लोगों को ही आमंत्रित किया गया था.

कोरोना वॉरियर्स हुए सम्मानित

ABOUT THE AUTHOR

...view details