छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी: सूने मकानों में चोरी करने वाले 2 चोर गिरफ्तार, 12 लाख से ज्यादा का माल जब्त

By

Published : Mar 25, 2022, 5:32 PM IST

धमतरी में बीते कुछ दिनों से सूने मकानों में चोरी की घटनाएं बढ़ गई थी. धमतरी पुलिस और सायबर टीम ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया (Two vicious thieves arrested) है.

सूने मकानों में चोरी करने वाले 2 चोर गिरफ्तार
सूने मकानों में चोरी करने वाले 2 चोर गिरफ्तार

धमतरी : जिले के सूने मकानों को निशाना बनाने वाले दो शातिर चोर पुलिस की गिरफ्त में (2 thieves arrested for stealing in deserted houses) आए हैं. धमतरी जिले में होली के समय सूने मकानों से कीमती जेवर और नकदी गायब हुए थे. पीड़ितों की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस और सायबर टीम ने जांच शुरु की. इस मामले में पुलिस को जल्द ही सफलता मिल गई. पुलिस ने चोरी के मामले में दो शातिर चोरों को गिरफ्तार (Two vicious thieves arrested) किया है. दोनों के पास से पुलिस ने सोने-चांदी समेत 12 लाख 60 हजार का माल बरामद किया है.पुलिस ने चोरी में इस्तेमाल किए गए औजारों को भी जब्त किया है.

ये भी पढ़ें -धमतरी के दो कॉलोनी में चोरी की वारदात : लाखों के गहने और नगदी पार, जांच में जुटी पुलिस


कब हुई थी वारदात : 18 और 19 मार्च की दरम्यानी रात धमतरी जिले के 4 जगहों में सूने मकान में चोरी की घटना हुई. जहां घर के लोग होली त्यौहार के लिए बाहर गए हुए थे.अर्जुन रेसीडेंसी, कृष्ण वृन्दावन और वंदना विहार कालोनी के चार मकानों में ताला तोड़कर सोने-चांदी समेत नकदी रकम पार की गई थी. पीड़ितों ने सिटी कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद एसपी के निर्देशन में साइबर और कोतवाली की टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर रफत अली उर्फ पप्पू और तहजीब खान को अरेस्ट किया.दोनों ही आरोपी बदायूं यूपी के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details