छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कुरुद विधायक अजय चंद्राकर का CM को पत्र, प्रवासियों के वापसी की मांग

By

Published : May 17, 2020, 11:56 AM IST

Updated : May 17, 2020, 3:58 PM IST

धमतरी में कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने लॉकडाउन में अलग-अलग प्रदेशों में फंसे छत्तीसगढ़ के लोगों को सुरक्षित वापस लाने के लिए सीएम भूपेश बघेल को पत्र लिखा है.

Kurud MLA Ajay Chandrakar wrote a letter to CM demanding the return of migrants
कुरुद विधायक अजय चंद्राकर फाइल फोटो

धमतरी/कुरुद: कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से पूरे देश में बढ़ रहा है. जिसके चलते देशव्यापी लॉकडाउन लागू है. ऐसे में कई लोग दूसरे राज्यों में फंस गए हैं. वहीं मजदूर अब लॉकडाउन आगे बढ़ने की वजह से रोजी रोटी के संकट से गुजर रहे हैं, यही वजह है कि मजदूर अब गाड़ी से सफर कर या फिर पैदल ही अपने राज्यों की ओर निकल रहे हैं. कहीं रोड के रास्ते तो कहीं जंगलों के रास्ते अपनी जान जोखिम में डालकर मजदूर अपने घर लौट रहे हैं. आए दिन हर राज्य से इस तरह की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं.

कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने CM को लिखा पत्र

ऐसे में कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने लॉकडाउन में अलग-अलग प्रदेशों में फंसे छत्तीसगढ़ के लोगों को सुरक्षित घर वापस लाने के लिए राज्‍य के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है. पत्र के साथ उन्‍होंने अन्य राज्‍यों में फंसे छत्तीसगढ़ के छात्रों और मजदूरों की लिस्‍ट भी संलग्‍न की है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री से मांग की है कि जल्द से जल्द लोगों की वापसी सुनिश्चित कराई जाए.

विधायक ने सीएम को लिखा पत्र और लोगोंं से की अपील

वहीं विधायक अजय चंद्राकर ने विभिन्‍न राज्‍यों में फंसे लोगों से अपील भी कि है कि संकट की इस घड़ी में धैर्य रखें और अफवाहों पर ध्‍यान न दें. इसके साथ ही किसी भी प्रकार के नकारात्मक विचारों को खुद पर हावी न होने देने की अपील की है.

पढ़ें- गुटखा फैक्ट्री में खाद्य विभाग ने दी दबिश, कच्चा सामान और मशीन बरामद

उन्‍होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस समय कोई भी कहीं से पैदल अपने घरों के लिए न निकले जल्‍द ही सबको सुरक्षित ढंग से वापस लाने की व्‍यवस्‍था की जा रही है.

Last Updated : May 17, 2020, 3:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details