छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी में बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्या, मिले 3 नए मरीज

By

Published : Jun 2, 2020, 7:43 AM IST

Updated : Jun 2, 2020, 8:00 AM IST

धमतरी जिले में सोमवार को कोरोना के 3 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही जिले में कुल मरीजों की संख्या 6 हो गई है.

3-positive-corona-patients-found-in-dhamtari
धमतरी में 3 नए मामले

धमतरी:जिले में सोमवार को 3 नए कोरोना मरीज मिले हैं. इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 6 हो गई है. नए मिले मरीजों में एक मरीज की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है. मरीज कुरूद थाना क्षेत्र के बिरेतरा गांव का है, वहीं 2 अन्य मुंबई से लौटे थे, जिन्हें क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था.

धमतरी में 3 नए मामले

COVID-19 UPDATE : छत्तीसगढ़ में 427 एक्टिव केस

कोरोना वायरस का संक्रमण प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा है. सोमवार को प्रदेशभर से कुल 45 नए मामले सामने आए हैं. इनमें से 3 मरीज धमतरी जिले के हैं. बता दें कि पहले ही जिले में 3 एक्टिव केसेज हैं. जिले में नए मिले मरीजों को मिलाकर कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 हो गई है. नए मिले मरीजों में 2 मरीज मुंबई से लौटे हैं, जो धौराभाठा और कसपुर के निवासी हैं. तीसरा मरीज कुरूद से है, जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग को किडनी की बीमारी है, जिसका रायपुर में सप्ताह भर से इलाज चल रहा है. इस दौरान वह रायपुर से कुरूद आना-जाना करता था. स्वास्थ्य विभाग बुजुर्ग के संबंध में आगे की जानकारी जुटा रहा है.

रायपुर AIIMS में इलाज

सीएचएमओ डीके तुर्रे ने बताया कि पॉजिटिव मिले मरीजों में एक बुजुर्ग भी शामिल है. सभी को रायपुर के एम्स में भेजने की तैयारी की जा रही है. फिलहाल जिला प्रशासन और पुलिस विभाग की टीम बिरेतरा गांव पहुंचकर लोगों से सावधानी बरतने की अपील कर रही है. संक्रमण को देखते हुए गांव को सील भी किए जाने की तैयारी की जा रही है.

Last Updated : Jun 2, 2020, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details