छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 23, 2022, 11:51 AM IST

Updated : May 23, 2022, 1:26 PM IST

ETV Bharat / city

GPM Crime News : वनभूमि में कब्जे को लेकर युवक की छीन ली सांसें

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में एक बार फिर युवक की हत्या का मामला सामने आया (Youth murdered in Gaurela Pendra Marwahi) है. युवक ने वनभूमि में कब्जे को लेकर विरोध किया था. लेकिन आरोपियों के हमले से उसकी मौत हो गई.

GPM Crime News
वनभूमि में कब्जे को लेकर युवक की छीन ली सांसें

गौरेला पेंड्रा मरवाही : पेंड्रा में वनभूमि के कब्जे को लेकर एक युवक की जान चली गई. युवक पर विवाद के बाद लाठी से हमला किया गया. जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. लेकिन युवक ने दम तोड़ दिया.इस पूरे मामले में आरोपी युवक पर हमले के बाद मौके से फरार हो गए. वहीं परिजनों ने सूचना के बाद युवक को अस्पताल में दाखिल (Youth murdered in Gaurela Pendra Marwahi) कराया.

वनभूमि में कब्जे को लेकर युवक की छीन ली सांसें

कहां का है मामला :ये पूरा मामला कोरबा के पसान थाना क्षेत्र का है. जहां पर गोलबहरा गांव में रहने वाले इतवार सिंह को गंभीर हालत में गौरेला के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. परिजनों की माने तो गुरुवार शाम गोलबहरा गांव के रहने वाले मंगल सिंह,छतन सिंह और प्रकाश से वन भूमि में कब्जे को लेकर कुछ विवाद चल रहा था. गुरुवार को भी वन भूमि में प्रकाश जबरदस्ती कब्जा करने की कोशिश करना चाह रहा था. जिसे लेकर इतवार सिंह ने विरोध किया.

क्यों हुआ हमला :इतवार सिंह ने वनभूमि पर कब्जे को लेकर तीनों को रोका. लेकिन तीनों ने वनभूमि में कब्जे की बात कहते हुए एतवार सिंह की बात नहीं मानी. एतवार ने जब इस पर कड़ा विरोध किया तो मंगल सिंह समेत दो लोगों ने इतवार पर हमला कर दिया. इस हमले में एतवार सिंह को लाठियों से पीटा गया.

क्यों हुई मौत : इतवार सिंह तीनों के सामने अकेला पड़ गया. इतवार ने हमले से खुद को बचाने की कोशिश भी की.लेकिन लाठियों का प्रहार इतना तेज था कि वो बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा. जमीन पर गिरने के बाद तीनों ने इतवार पर लाठियों से हमला जारी रखा. जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई.

कहां हुई मौत : परिजनों को ग्रामीणों ने इतवार के झगड़े की सूचना दी. इस सूचना पर सभी लोग मौके पर पहुंचे और इतवार को जिला अस्पताल इलाज के लिए लेकर आए. लेकिन इतवार की चोट इतनी गंभीर थी कि उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल गौरेला पुलिस अस्पताल से मिले मेमू के आधार पर जीरो में अपराध दर्ज कर डायरी को कोरबा जिले के पसान थाना में भेजने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें : जमीन विवाद पर भाई ने की भाई की हत्या, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

कहां हैं आरोपी :हमले के बाद से तीनों ही आरोपी फरार चल रहे हैं. वहीं इतवार सिंह के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं. आपको बता दें कि इतवार सिंह ही घर पर अकेला कमाई करने वाला था.

Last Updated : May 23, 2022, 1:26 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details