छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

दो स्कूली छात्राओं की खेत के गड्ढे में डूबने से मौत

पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के नगवाही गांव में रहने वाली दो स्कूली छात्राओं के खेत मे बने डबरी में डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद गांव में मातम पसरा है.

By

Published : Oct 23, 2021, 7:13 PM IST

दो स्कूली छात्राओं की खेत के गड्ढे में डूबने से मौत
दो स्कूली छात्राओं की खेत के गड्ढे में डूबने से मौत

गोरैला पेंड्रा मारवाहीः पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के नगवाही गांव में रहने वाली दो स्कूली छात्राओं के खेत मे बने डबरी (गड्ढा) में डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद गांव में मातम पसरा है. आनन-फानन में बच्चों के परिजनों ने दोनों बच्चियों को इलाज के लिए पेण्ड्रा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने दोनों बच्चियों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

मामला पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के नगवाही गांव का है जहां पर रहने वाली मेघा रानी (08) और रानी पोर्ते (08) दोनों आज स्कूल से वापस आने के बाद अपनी अन्य 3 सहेलियों के साथ गांव के पास ही खेत में स्थित डबरी में नहाने के लिए चली गईं. नहाने के दौरान मेघा और रानी पानी में डूब गईं. दोनों की अन्य सहेलियां घर पहुंचीं और परिजनों को घटना की जानकारी दी.

दुर्ग : यूको बैंक में डकैती की योजना बनाते 5 आरोपी गिरफ्तार

गांव में पसरा मातम

परिजनों दोनों बच्चियों को पानी से बाहर निकाला. तत्काल पेण्ड्रा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया. लेकिन तब तक दोनों ने दम तोड़ दिया था. डॉक्टरों ने दोनों बच्चियों को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद नगवाही गांव में मातम पसरा हुआ है. मृतिका मेघा रानी की अपने घर में 4 बहनों में तीसरे नम्बर की बहन थी. रानी पोर्ते अपने माता-पिता की अकेली बेटी थी और उसका एक भाई भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details