छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Sep 13, 2020, 11:25 AM IST

ETV Bharat / city

बिलासपुर: सूने घर और दुकान पर करता था हाथ साफ, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

सीपत में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये चोर घूम-घूमकर चोरी किया करता था. पुलिस ने आरोपी के पास से चांदी का सिक्का और नकद बरामद किया है.

Theft accused arrested in Sipat
चोरी का आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर:सीपत थाना क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से चोरी की शिकायत सामने आ रही थी. इस वारदात को अंजाम देने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कर्मा गांव का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि आरोपी घूम-घूमकर चोरी करता था. आरोपी के पास से एक चांदी का सिक्का और नकद बरामद हुआ है. चोर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

पढ़ें- लॉकडाउन में चोरी करने वाले 3 चोर गिरफ्तार, लाखों का जेवरात बरामद

लॉकडाउन के बाद से चोरी की वारदातें बढ़ गई हैं. चोर सूनसान दुकान और मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. सीपत क्षेत्र में लगातार चोरी की शिकायत मिल रही थी. इन शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने सभी थानों में कड़ाई से जांच के निर्देश दिए थे. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की खम्हरिया के एक मेडिकल दुकान के पास एक संदिग्ध युवक घूम रहा है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अशोक दास को धर दबोचा. पूछताछ करने पर युवक ने चोरी करने की बात स्वीकार की.

पूछताछ के दौरान कर्मा गांव का रहने वाले अशोक दास ने बताया कि वह घूम-घूमकर चोरी की घटना को अंजाम देता था. पुलिस ने आरोपी के पास से एक चांदी का सिक्का और कुछ नकद रुपये बरामद किए हैं. इस केस में प्रधान आरक्षक महादेव खूंटे, प्रधान आरक्षक मोहन सोनी, आरक्षक चन्द्रप्रकाश,मनीष बालमिकी,सोनू भार्गव, ज्ञानेश्वर यादव योगदान रहा.

लॉकडाउन में बढ़ी चोरी की घटना

दुर्ग पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये आरोपी लॉकडाउन के दौरान सूने घरों में चोरी किया करते थे. इनके पास से एक लाख रुपये से ज्यादा की कीमत के जेवरात बरामद हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details