छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

बिलासपुर में नाबालिग के अपहरण और रेप का आरोपी 72 घंटे में गिरफ्तार

बिलापुर पुलिस ने रेप और अपहरण के आरोपी (kidnapping and rape) को 72 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर रेप की वारदात को अंजाम दिया था.

By

Published : Sep 12, 2021, 8:34 PM IST

Within 72 hours, the police caught the kidnapper of the girl, a case of rape was registered
72 घंटे में रेप का आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुरःकोनी पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म (kidnapping and rape) के मामले में आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है. आरोपी से बालिका को सकुशल बरामद (recovered safely) कर लिया गया है और आरोपी के खिलाफ (against the accused) कार्रवाई में पुलिस जुटी है.

कोनी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक नागरिक ने थाना पहुंच कर अपनी नाबालिक भांजी (minor niece) को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपहरण (Kidnapping) कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज (report filed) कराई थी. अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपी और अपहृत बालिका की पतासाजी केनिर्देश दिए.

बीजेपी नेता संजीव जैन सुसाइड में लव-सेक्स और ब्लैकमेलिंग का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

भागने की फिराक में था आरोपी

पुलिस ने टीम गठित करके आरोपी के छिपने के सभी संभावित स्थानों पर दबिश देने लगी. इसमें साइबर सेल की भी लगातार मदद ली जा रही थी. इसी दौरान मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि आरोपी अपने गांव डिघोरा मुंगेली जिला के निवास स्थान पर बालिका के साथ छिपा है. इस पर घेराबंदी कर दबिश दिया गया. आरोपी परमेश्वर भारद्वाज उर्फ परमेश्वर भास्कर उर्फ टिल्लू अपने साथ बालिका को लेकर हैदराबाद भागने के फिराक में था. पुलिस पार्टी के आने की भनक लगने पर वह घर के पीछे रास्ते से भागने लगा जिसे पहले से तैनात पुलिस जवानों ने दौड़ा कर पकड़ लिया.

दर्ज हुआ दुष्कर्म का केस

बालिका ने पुलिक को बताया कि आरोपी परमेश्वर भारद्वाज ने उसे ग्राम सेन्दरी से ले जा कर शादी करने का प्रलोभन दिया. बरतोरी, रायपुर, मल्हार ले जाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया. प्रकरण में आरोपी के विरुद्ध अपराध कायम कर लिया गया है. उसकी पहचान परमेश्वर भारद्वाज के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details