छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में रणजी प्लेयर से मारपीट के मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, दीवार में पेंट करने को लेकर हुआ था विवाद

By

Published : Dec 29, 2021, 7:48 PM IST

बिलासपुर में रणजी प्लेयर से मारपीट के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपियों ने दीवार पेंट करने को लेकर उपजा विवाद में क्रिकेट प्लेयर और परिजनों से मारपीट की थी.

Accused arrested for assaulting cricketer in Bilaspur
बिलासपुर में क्रिकेट खिलाड़ी से मारपीट के आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुरः बिलासपुर में रणजी प्लेयर (Ranji Player) से मारपीट के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों की गिरफ्तारी की है. दो दिन पहले मारपीट को लेकर पुलिस ने पड़ोसियों के खिलाफ केस दर्ज किया था.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बिलासपुर सरकंडा कृष्णा नगर कॉलोनी में रहने वाले रणजी प्लेयर अमित मिश्रा अपने घर के दीवार की पेंट करवा रहे थे. उनके पड़ोसियों ने विरोध किया. फिर विवाद शुरू कर दी. इसी बीच आरोपियों ने घर में घुसकर एक-एक सदस्य के साथ मारपीट की.

मुंगेली में मृत शिक्षक का ट्रांसफर, स्कूल शिक्षा विभाग पर उठे सवाल

महिलाओं के साथ भी की गई मारपीट

क्रिकेट खिलाड़ी के घर में महिलाओं के साथ भी मारपीट किया गया. इस घटना में पीड़ित मिश्रा परिवार के सदस्यों को काफी चोटें आईं. उन्हें इलाज के लिए सिम्स मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए गंगाधर मिश्रा, नत्थू लाल मिश्रा, संजय मिश्रा और संतोष मिश्रा को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details