छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: 'डोनेशन ऑन व्हील्स' की शुरुआत, आम और खास ने किया दान

By

Published : Apr 12, 2020, 11:44 AM IST

Updated : Apr 12, 2020, 11:57 AM IST

बिलासपुर में जिला प्रशासन और नगर निगम ने 'डोनेशन ऑन व्हील्स' की शुरुआत की है. इसके जरिए पूरे शहर के सभी मोहल्ले तक पहुंचकर लोगों से राशन और आवश्यक सामग्री जमा की जाएगी और इसे जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया जाएगा.

donation on wheel started in bilaspur
'डोनेशन ऑन व्हील्स' की शुरूआत

बिलासपुर:जिला प्रशासन और नगर निगम ने 'डोनेशन ऑन व्हील्स' की शुरुआत की है. लॉकडाउन के दौरान गरीब और जरूरतमंद लोगों तक सहायता पहुंचाने के उद्देश्य से इसकी शुरुआत की गई है. कलेक्टर डॉ. संजय अलंग ने 25 पैकेट राशन देकर 'डोनेशन ऑन व्हील्स' मुहिम की शुरुआत की है. अब पूरे शहर में घूम-घूम कर लोगों से सहायता जुटाने का काम किया जा रहा है.

लोगों से मदद लेकर जरूरतमंदों की सहायता करेगा 'डोनेशन ऑन व्हील्स'

'डोनेशन ऑन व्हील्स' लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाने के लिए शहर के सभी मोहल्ले और घरों तक पहुंचकर सहायता करने के इच्छुक लोगों से राशन और आवश्यक सामग्री जमा करेगी. कलेक्टर ने आम जनों से अपील करते हुए कहा कि 'जो भी व्यक्ति इस संकट की घड़ी में जरूरतमंदों की सहायता करना चाहते हैं वे डोनेशन वाहन में दान दे सकते हैं'.

तखतपुर विधायक ने आर्थिक सहायता के साथ राशन की दान

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, महापौर रामशरण यादव, बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय, तखतपुर विधायक रश्मि ठाकुर और मस्तूरी विधायक ने अपने-अपने निवास पर 'डोनेशन ऑन व्हील्स' को राशन सामग्री समेत आर्थिक सहायता दी. इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल, नगर निगम कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय ने भी राशन सामग्री 'डोनेशन ऑन व्हील्स' को दी है.

Last Updated : Apr 12, 2020, 11:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details