छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

बिलासपुर: तखतपुर में कंपलीट लॉकडाउन में दूध-दवा बंद, लेकिन मिल रही शराब

बिलासपुर के तखतपुर में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसे कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. पूरे क्षेत्र में कंपलीट लॉकडाउन है, जिसकी वजह से दवा, किराना, दवाई की दुकानें बंद हैं, लेकिन शराब की दुकान खुली हुई है.

By

Published : May 22, 2020, 2:24 PM IST

Updated : May 22, 2020, 5:37 PM IST

Milk-drug shut down in complete lockdown at Takhatpur in Bilaspur but getting liquor
तखतपुर में कम्पलीट लॉकडाउन

बिलासपुर:तखतपुर विधानसभा क्षेत्र में कंपलीट लॉकडाउन में दूध, दही, किराना और दवाईयों की सप्लाई तक बंद है, लेकिन ऐसे हालत में भी शराब बिना रोक-टोक के आसानी से मिल रही है. शराब मिलने से तखतपुर क्षेत्र के लोगों में शासन-प्रशासन को लेकर नाराजगी भी देखी जा रही है.

यहां 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद गुरुवार दोपहर 11 बजे से प्रशासन ने पूरी तरह लॉकडाउन लागू करा दिया है. इतना ही नहीं लोग दूध, दही, मेडिकल और किराना सामान के लिए भी परेशान हो रहे हैं. वहीं प्रशासन ने नगर की देसी और अंग्रेजी शराब दुकान को खोलकर रखा हुआ है. इससे मदिरा प्रेमियों को शराब के लिए भटकना नहीं पड़ रहा है.

तखतपुर कंटेनमेंट जोन घोषित

यहां के शासकीय जेएमपी महाविद्यालय और मोहन वाटिका में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद तखतपुर को कंटेंनमेंट जोन घोषित किया गया है. जिसके कारण तखतपुर सहित 3 किलोमीटर के दायरे तक सभी कारोबारी गतिविधियों को बंद कर दिया गया है. शहर के अंदर परिवहन भी बंद है.

दूध बंद, दारू की दुकान चालू

आज सुबह से सब्जी, दूध, दही, किराना, मेडिकल सहित अन्य सामान के लिए लोग परेशान होते रहे, लेकिन दोपहर लगभग 12 बजे पता चला कि शराब की दुकान खुली हुई है. सबसे बड़ी बात तो ये है कि जहां कोरोना पॉजिटिव मरीज भी हैं, वहीं बेलसरी में शराब दुकानें आज सुबह से खुली रहीं और मदिरा प्रेमी काफी खुश भी रहे. इस लॉकडाउन में जहां लोगों को दैनिक उपयोग की चीजें नहीं मिलीं, वहीं शराब दुकान खुलने से लोगों में भारी नाराजगी है.

पढ़ें- बिलासपुर : प्रवासी मजदूरों की सेवा में जुटे नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक

शराब दुकान खोले जाने से लोग नाराज

तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में बैरिकेड्स लगे हुए हैं. जिसकी वजह से लोग आवाजाही नहीं कर रहे हैं. मोहल्ले की छोटी-छोटी दुकानें भी बंद हैं. शहर से लेकर गांव की सीमा भी बंद है, लेकिन शराब दुकान पर शासन की मेहरबानी देखकर लोगों में आक्रोश है.

Last Updated : May 22, 2020, 5:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details