छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

कपड़ा दुकान में लगी भीषण आग, घंटों मशक्कत के बाद पाया गया काबू

बिलासपुर के एक कपड़े की दुकान में अचानक आग लग गई. आग देखते ही देखते इतनी फैल गई कि पूरी दुकान जल गई. हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है.

fire-broke-out-in-a-textile-shop-of-bilaspur
दुकान में लगी भीषण आग

By

Published : Aug 15, 2020, 2:05 PM IST

बिलासपुर: प्रताप चौक पर आज सुबह-सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक कपड़े की दुकान में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते पूरी दुकान जल गई. आग लगने के बाद आनन-फानन में आसपास के लोगों ने दुकान खोल सामान बाहर निकलना शुरू कर दिया. इसका बावजूद भी काफी नुकसान होना बताया जा रहा है.

दुकान में लगी आग

पढ़ें-NTPC सीपत को सुप्रीम कोर्ट से झटका, जहरीले गैस रोकने के लिए FGD लगाने के आदेश

कपड़े की दुकान में लगी आग इतनी बढ़ गई कि दमकल को बुलाना पड़ा और पुलिस के जवानों और फायर ब्रिगेड ने आग बुझाने की पूरी कोशिश की, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. आग शिशु गारमेंट्स की दुकान में लगी थी और बगल की दूसरी दुकान तक न फैल जाए, इसके लिए एहतियात के तौर पर दूसरे दुकानों के मालिकों को भी मौके पर बुलाया गया था. जिसके बाद सभी ने मिलकर आग पर काबू पाने की कोशिश की. इसी बीच फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी, जिसके बाद भी काफी मशक्कत करनी पड़ी, हालांकि सभी ने मिलकर आग पर काबू पा लिया है.

दुकान में लगी भीषण आग

पुलिस के जवानों ने दुकान के ऊपरी हिस्से पर चढ़कर सबसे पहले वेंटिलेशन को खोला और बाद में सामान बाहर निकालने लगे. इस बीच काफी सामान जलकर खाक हो चुका था. फिलहाल आग लगने की वजह पता नहीं चल पाई है, लेकिन शार्ट सर्किट की वजह से आग लगने की आशंका जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details