छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur crime news : बिलासपुर में बुजुर्ग ने किया सुसाइड

By

Published : Oct 4, 2022, 6:06 PM IST

Updated : Oct 4, 2022, 6:47 PM IST

Bilaspur crime news बिलासपुर सरकंडा थाना क्षेत्र के चांटीडीह में रहने वाले वृद्ध ने मंगलवार सुबह अपने घर के आंगन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामला कायम कर लिया है. मृतक कांग्रेस का पूर्व ब्लाक अध्यक्ष था. मृतक के पास मिले सुसाइड नोट में उसमें अपनी पहचान बताते हुए मुख्यमंत्री से मांग की है कि उसके परिवार की सुरक्षा की जाए. मृतक के पास मिले सुसाइड नोट में किसी का नाम तो नही लिखा है, लेकिन परिवार वालों ने कांग्रेस के दो चर्चित नेताओं के नाम लेकर आरोप लगाया है.

बिलासपुर में बुजुर्ग ने किया सुसाइड
बिलासपुर में बुजुर्ग ने किया सुसाइड

बिलासपुर :चांटीडीह में रहने वाले वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले में पुलिस में मार्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने वृद्ध रज्जब अली के इस कदम को उठाने के पीछे जमीन विवाद को जिम्मेदार बताया है. परिजनों ने इस मामले को लेकर कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष और पूर्व युवक कांग्रेस अध्यक्ष पर जमीन कब्जा करने, धमकी देने और जमीन छोड़ने का दबाव बनाने का आरोप लगाया (Elderly commits suicide in Bilaspur ) है.

कहां का है विवाद :मृतकरज्जब अली कीअरपा नदी किनारे साढ़े 12 डिसमिल जमीन को लेकर कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की निगाह थी. जिस पर मृतक काबिज था. मृतक भी उस जमीन को कब्जा कर कई सालों से अपना दुकान चला रहा था. इसी जमीन को लेकर कांग्रेस नेता खरीदने और कब्जा छोड़ने का मृतक पर दबाव बना रहे थे. इस मामले में मृतक के परिजनों ने कांग्रेसी नेताओं पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. परिजनों ने आरोप लगाया है कि वृद्ध ने इसी मामले को लेकर घर के आंगन में सुबह फांसी लगा कर जान दी है.

ये भी पढ़ें- दमन दीव जाकर पुलिस ने नाबालिगों को किया बरामद

पुलिस कर रही मामले की जांच :वृद्ध के आत्महत्या मामले में बिलासपुर की एसएसपी पारुल माथुर (Bilaspur SSP Parul Mathur) ने कहा कि ''मामले की जांच चल रही है. मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है. जिसमें किसी का नाम नहीं लिखा है. परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस की जांच चल रही है. मामले में किसी के संलिप्त होने की जांच में पुख्ता सबूत होने पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामले में परिजनों के बयान दर्ज किया जा रहा है. परिजनों के आरोप लगाए जाने की भी जांच की जाएगी.''Bilaspur crime news

Last Updated : Oct 4, 2022, 6:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details