छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

गौरेला पेंड्रा मरवाही दौरे पर पहुंचे अरुण साव बोले, '2023 में छत्तीसगढ़ में कमल खिलाएंगे'

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद अरुण साव गुरुवार को गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के दौरे (BJP state president Arun Saw reaches pendra) पर रहे. प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद जिले में यह उनका पहला दौरा है. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जमकर घेरा है.

By

Published : Sep 15, 2022, 7:44 PM IST

Updated : Sep 15, 2022, 7:53 PM IST

BJP state president Arun Saw reaches pendra
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव पहुंचे पेण्ड्रा

गौरेला पेंड्रा मरवाही: गौरेला पेंड्रा मरवाही पहुंचेभाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण सावने मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि "प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है. प्रशासनिक अराजकता फैली हुई है. जनता का विश्वास कांग्रेस सरकार से उठ चुका है. बीजेपी के लगातार आंदोलन और राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे से कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार हुआ है. छत्तीसगढ़ की जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी के प्रति बढ़ा है. हम सड़क से लेकर सदन की लड़ाई लड़ने को तैयार हैं. प्रदेश में बीजेपी की संतुलित टीम काम कर रही है. एक तरफ युवा है, तो दूसरी तरफ बुजुर्ग. अनुभवी नेता मिलकर 2023 का चुनाव लड़ेंगे और कमल खिलाएंगे.''

नड्डा के बयान पर बोले साव: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा के प्रदेश में 71 आदिवासियों की हत्या और राहुल गांधी के तालियां बजाने वाले बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि "प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है. आज छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक अराजकता का माहौल है. उसी का नतीजा है कि आज जिस प्रकार राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बनी हुई है. राजधानी न्यायधानी सुरक्षित नहीं है. दिनदहाड़े चाकूबाजी, बलात्कार, अपहरण जैसी घटनाएं हो रही हैं. यह कानून व्यवस्था की पोल खोल रही है."

यह भी पढ़ें:गौरेला पेंड्रा मरवाही में बीजेपी महिला मोर्चा ने शराब दुकान का किया विरोध

ट्रेनों के रद्द होने पर बोले साव:बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बिलासपुर जिले के सांसद भी हैं. उनके संसदीय क्षेत्र में बिलासपुर का रेलवे जोन आता है. इसी रेलवे जोन की लगभग सभी ट्रेनें बीते 3 माह से अनियमित और रद्द हैं. इस सवाल पर सांसद ने कहा कि "रेल मंत्री से मैंने इस बारे में चर्चा की है. इस रेलखंड में सात हजार करोड़ के विकास कार्य हो रहे हैं. निश्चित ही अव्यवस्था हुई है. जल्द ही सब कुछ ठीक होगा."

छोटे स्टेशनों पर ट्रेनों के स्टॉपेज पर बोले:छोटे स्टेशनों पर ट्रेनों के ठहराव नहीं होने के सवाल पर अरुण साव ने कहा कि "रेल मंत्री से इस बारे में बात हुई है. जल्दी स्थिति सुधर जाएगी." जबकि राहुल गांधी के भारत जोड़ो अभियान में छत्तीसगढ़ को शामिल नहीं किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि "राहुल गांधी पहले कांग्रेस जोड़ लें, फिर भारत जोड़ें.''

Last Updated : Sep 15, 2022, 7:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details