छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

छत्तीसगढ़ शूटिंग चैंपियनशिप में बिलासपुर पुलिस के आरक्षक ने जीता 3 गोल्ड

Bilaspur Police constable won gold medal: छत्तीसगढ़ शूटिंग प्रतियोगिता में बिलासपुर पुलिस के आरक्षक ने एक दो नहीं बल्कि तीन गोल्ड मेडल जीते हैं. जनवरी 2023 में असम और तमिलनाडु में नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में आरक्षक यासीन हुसैन अपना दम दिखाएंगे.

By

Published : Sep 17, 2022, 6:01 PM IST

Updated : Sep 17, 2022, 6:13 PM IST

Bilaspur Police constable won gold medal
शूटिंग चैंपियनशिप में बिलासपुर पुलिस को गोल्ड

बिलासपुर: एनआरएआई के छत्तीसगढ़ प्रदेश राइफल एसोसिएशन की 21वीं राज्य शूटिंग प्रतियोगिता में बिलासपुर पुलिस के आरक्षक ने तीन गोल्ड मेडल जीतकर बिलासपुर पुलिस विभाग का नाम रोशन किया है. रायपुर में 9 से 16 सितंबर को हुए स्पर्धा में आरक्षक ने तीन गोल्ड मेडल जीता है. अब आरक्षक यासीन हुसैन जनवरी 2023 में असम और तमिलनाडु में आयोजित हो रहे नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में भाग लेंगे. gold medal in State Shooting Championship

शूटिंग चैंपियनशिप में बिलासपुर पुलिस को गोल्ड: छत्तीसगढ़ प्रदेश राइफल एसोसिएशन द्वारा राजधानी रायपुर के माना में आयोजित 21वीं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में बिलासपुर पुलिस के आरक्षक यासीन हुसैन ने एयर राइफल में अपनी निशानेबाजी का लोहा मनवाया है. यहां उन्होंने 2 गोल्ड मेडल इंडिविजुअल और 1 गोल्ड मेडल टीम से जीत कर अपने विभाग और पूरे जिले को गौरवान्वित किया है. यासीन हुसैन बिलासपुर पुलिस में यातायात में आरक्षक हैं.

बगैर चीरा लगाए क्रिकेट बॉल आकार के गर्भाशय की गांठ का सफल इलाज

यासीन बताते हैं कि "लंबे समय से इस प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे थे. इसके लिए विभागीय अधिकारियों ने उनकी प्रैक्टिस के लिए काफी मदद की है. वे ड्यूटी के साथ ही अपने खेल को भी पूरा समय देते रहे है. इस स्पर्धा में यासीन हुसैन ने विभाग के 35 खिलाड़ियों को पीछे छोड़ते हुए पहला पोजिशन हासिल किया है. यासीन ने प्रोन पोजिशन में गोल्ड मैडल के साथ ही कांस्य मेडल जाती. 50 मीटर के शूटिंग में यासीन ने इस सफलता को हासिल कर बिलासपुर पुलिस का नाम रोशन तो किया ही अब वे असम में होने वाली प्रतियोगिया में छत्तीसगढ़ पुलिस की ओर से प्रतिनिधित्व करेंगे. उनकी इस सफलता को वे विभागीय अधिकारी और माता पिता के सहयोग को श्रेय दिया है.

Last Updated : Sep 17, 2022, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details