छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जल संसाधन विभाग के ड्राइवर की मौत, खेत में मिला शव

By

Published : Oct 9, 2020, 11:26 AM IST

Updated : Oct 9, 2020, 3:27 PM IST

जल संसाधन विभाग के ड्राइवर की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. ड्राइवर बुधवार की शाम घर से गाड़ी लेकर निकला था, जिसके बाद खेत में उसकी लाश मिली. पुलिस केस की छानबीन करने में जुट गई है.

Body of driver of Ambikapur Water Resources Department found
ड्राइवर की मौत

अंबिकापुर:जल संसाधन विभाग में पदस्थ चालक की सड़क किनारे खेत में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना जिले के दरिमा क्षेत्र की है. मृतक दरिमा में पत्नी और बच्चों के साथ अपने ससुराल में रहता था. बुधवार की शाम घूमने के नाम पर घर से निकला था और फिर वापस नहीं लौटा. गुरुवार की सुबह युवक का शव खेत में पड़ा मिला, जबकि उसकी गाड़ी सड़क किनारे गिरी हुई थी.

जल संसाधन विभाग के ड्राइवर की मौत

पढ़ें-उसलापुर में युवक की मौत से सनसनी, पेड़ से लटकती मिली लाश

गांधीनगर महुआटिकरा के रहने वाला सुदेश्वर सिंह जल संसाधन विभाग में ड्राइवर के पद पर पदस्थ था. सुदेश्वर कुछ दिनों के लिए घर से बाहर घूमने गया था और बुधवार की सुबह ही घर वापस लौटा था. घर आने के बाद सुदेश्वर शाम को घूमने के नाम पर अपनी स्कूटी लेकर निकला, लेकिन उसके बाद से वो घर नहीं लौटा था. इस दौरान मृतक की पत्नी ने रात को उसे फोन भी किया, लेकिन उसका फोन रिसीव नहीं हुआ. अगले दिन सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले ग्रामीणों की नजर एक गाड़ी पर पड़ी. एक्सीडेंट होने की शंका पर जब लोग नजदीक पहुंचे, तो वहां खेत में एक शव पड़ा हुआ था. खेत में शव देखकर ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी.

चेहरे पर है गंभीर चोट के निशान

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक की पहचान ग्रामीणों की मदद से सुदेश्वर सिंह के रूप में की. पुलिस की प्रारंभिक जांच में युवक के चेहरे पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं. वहीं उसका हाथ भी टूटा हुआ है और इसी वजह से उसकी मौत भी होने की बात कही जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सैंप दिया है.

स्कूटी से 20 मीटर दूर है शव

जिस स्थान पर खेत में युवक का शव मिला है, उससे लगभग 20 मीटर दूर सड़क पर युवक की स्कूटी थी. स्कूटी पर दुर्घटना से क्षतिग्रस्त होने के कोई खास निशान नहीं मिले हैं. ऐसे में किसी दुर्घटना में युवक की मौत हुई हो, ऐसा पुलिस को नहीं लग रहा है. बहरहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है, लेकिन अब तक युवक की हत्या को लेकर पुलिस को कोई पुख्ता सुराग नहीं मिला है.

Last Updated : Oct 9, 2020, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details