छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 5, 2020, 7:58 PM IST

ETV Bharat / briefs

बलौदाबाजार: चाकू की नोंक पर महिला से दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

बलौदाबाजार के राजदेवरी पुलिस ने चाकू की नोक पर महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

चाकू की नोक पर महिला के साथ दुष्कर्म

बलौदाबाजार: कसडोल ब्लॉक के चांदन गांव में चाकू की नोक पर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला की शिकायत पर राजदेवरी पुलिस ने दुष्कर्म करने के आरोप में दो 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

राजदेवरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला अपनी बेटी के साथ रात में गांव के बाहर श्मशान के पास शौच के लिए गई थी. इसी दौरान गांव के ही दो युवक लाभों साहू और दिनेश सहिस ने पीड़िता का रास्त रोक लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी लाभो साहू ने चाकू अड़ा कर पीड़ित के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान एक आरोपी ने पीड़ित महिला के नाबालिग बेटी पर चाकू अड़ा कर मुंह बंद कर रखा था.

दोनों आरोपी गिरफ्तार
पीड़ित महिला कुछ समय बाद डरी सहमी अपने घर पंहुची और घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों ने राजदेवरी थाना में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया. पीड़िता के परिजनों की सूचना पर मामले की गंभीरता को देखते हुए राजदेवरी पुलिस ने फौरन टीम गठित की और आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

पढ़ें:- बलौदाबाजार: 2 नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप, 11 आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों के परिजनों के द्वारा उसे और परिवार जान से मारने की धमकी दी जा रही है. फिलहाल पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details