छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / briefs

रायपुर : रेलवे ट्रैक की मरम्मत के लिए 4 दिनों तक फाटक रहेगा बंद

रायपुर रेल मंडल और भिलाई एच केबिन के स्टेशनों के बीच स्थित रेलवे फाटक क्रमांक 439 का मरम्मत किया जा रहा है. जिसके कारण यह फाटक बंद रहेगा. लेकिन इससे ट्रेनों के आवागमन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. हालांकि इस दौरान सड़क मार्ग पर आवागमन नहीं हो सकेगा.

By

Published : Sep 25, 2020, 7:34 PM IST

Gate will remain closed for repair of railway track
रेलवे ट्रैक की मरम्मत के लिए फाटक रहेगा बंद

रायपुर:रायपुर रेल मंडल और भिलाई एच केबिन के स्टेशनों के बीच रेलवे फाटक की मरम्मत का कार्य किया जा रहा है, जिसके कारण 26 सितंबर को रात 10 बजे से 29 सितंबर सुबह 8 बजे तक भिलाई एच केबिन स्थित रेलवे फाटक क्रमांक 439 बंद रहेगा. वहीं मरम्मत कार्य के कारण इस सड़क मार्ग पर 4 दिनों के लिए वाहनों का आवागमन पूरी तरह बंद रहेगा.

बता दें कि रेलवे विभाग ट्रेनों के बेहतर संचालन के लिए समय-समय पर रेल लाइनों की मरम्मत का कार्य करता है. इस कड़ी में भिलाई एच केबिन के बीच रेलवे ट्रैक की मरम्मत का काम किया जाएगा. इस दौरान सभी ट्रेनें अपने निर्धारित समय पर चलेंगी. रेलवे ट्रैक की मरम्मत कार्य के कारण दूसरे ट्रैक पर इसका कोई असर नहीं होगा.

सड़क पर आवागमन बाधित

इस लाइन पर चलने वाली मालगाड़ियों और पार्सल गाड़ियों के साथ ही अन्य गाड़ियों पर इसका प्रभाव नहीं पड़ेगा. मालगाड़ी और पार्सल गाड़ी सहित अन्य एक्सप्रेस गाड़ियां अपने समय मुताबिक निकल सकेंगी. जिससे रेल मंडल बिना किसी रोक टोक के रेलवे ट्रैक पर अपना कार्य आसानी से कर सकेगा, लेकिन रेलवे फाटक बंद होने से सड़क मार्ग पर आवागमन नहीं हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details