छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नौकरी के नाम पर लाखों रुपये की ठगी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, अन्य दो की तलाश जारी

By

Published : Aug 29, 2020, 6:05 PM IST

जगदलपुर के नगरनार एनएमडीसी स्टील प्लांट में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले एक आरोपी को जगदलपुर सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

Fraud accused arrested
ठगी का आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर: नगरनार में निर्माणाधीन एनएमडीसी स्टील प्लांट में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी करने वाले गिरोह के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस ने नवीन चौधरी नाम के आरोपी को दंतेवाड़ा जिले के बचेली इलाके से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ के दौरान अपने अपराध को कबूल किया है.

ठगी का आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू के मुताबिक नौकरी के नाम पर लाखों रुपए की ठगी करने वाले इन तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद लगातार पुलिस इनकी पतासाजी में जुटी हुई थी, जिसके बाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि इस गिरोह का एक आरोपी नवीन चौधरी दंतेवाड़ा जिले के बचेली इलाके में छिपा हुआ है, जिसके बाद कोतवाली से गई पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को धर दबोचा. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने कई बेरोजगार युवक-युवतियों को एनएमडीसी स्टील प्लांट में नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की है.

पढ़ें:- फर्जी पे स्लिप दिखाकर फाइनेंस कंपनी से की लाखों की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को रिमांड में लेकर कोर्ट में पेश किया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. वही इस गिरोह के अन्य दो आरोपी नरेंद्र चौधरी और चंद्र किरण ओगर की तलाश जारी रखने की बात कही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी नवीन चौधरी से पूछताछ के दौरान अन्य दो आरोपियों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details